उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
राहुल गांधी का ट्विटर पोस्ट वायरल 
राहुल गांधी का ट्विटर पोस्ट वायरल |Social media
देश

राहुल ने मजाक में मारा तीर, खुद को आकर लग गया 

अपनी छीछालेदर खुद ही करवा लेते हैं राहुल 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

बोली एक अमोल है, जो कोई बोलै जानि, हिये तराजू तौलि के, तब मुख बाहर आनि 

कबीर दास जी

बड़बोले नेता आप को भारतीय राजनीति में भयानक रूप से मिलेंगे। ये कब क्या बोल दें, कुछ पता नहीं, और बाद में फैला हुआ रायता दूसरे को उठाना पड़ता है। लेकिन जब घर का मालिक ही रायता फैला दे उसका क्या?

हुआ ये कि कांग्रेस के सार्वभौमिक मुखिया राहुल गांधी जी ने योग दिवस के मौके पर योग दिवस के प्रणेता नरेंद्र मोदी की मौज लेनी चाही, लेकिन मामला उल्टा हो गया, और ट्विटर पर छीछालेदर हो गयी।

राहुल गांधी जी ने योग दिवस के मौके पर सेना के जवानों के साथ स्निफर डॉग के साथ योग करते हुए तस्वीर डाली और साथ मे लिखा कि "न्यू इंडिया"

बस यहां से कहानी शुरू हो गयी। जवाब में ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने उन्हें लथेड़ लिया , उनके ट्वीट के मोटिव तो नहीं पता ,लेकिन तस्वीरें और शब्दों ने इसे कुल मिलाकर तंज का रूप दे दिया।

वहीं योग को सारा विश्व एक उपहार के रूप में स्वीकार करके उल्लासपूर्वक त्योहार के माफिक मनाए जा रहा है , लेकिन राहुल गांधी का ये ट्वीट न तो मजाक की श्रेणी में गया न ही विरोध की। लोगों ने इसे बचकानी हरकत समझ कर उलझा दिया,हालांकि उन्हें आभास हुआ भी होगा या नहीं ये तो काँग्रेस पार्टी ही बता सकती है

राहुल गांधी को भविष्य में अगर एक परिपक्व नेता की तरह राजनीति करनी है तो इस तरह के बेवजह तंज छोड़कर मुद्दों की राजनीति करनी होगी।