उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
राजकोट में सांड का आतंक
राजकोट में सांड का आतंक|Social Media
देश

Video सांड अटैक: राजकोट में सांड की दादागिरी, जो पास गया उसे उड़ा दिया   

गुजरात के राजकोट का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक सांड ने आतंक मचा कर रखा है। जो भी उसके पास जाता है वो उसे उड़ा देता है। 

Uday Bulletin

Uday Bulletin

जानवरों में सांड को खाफी ख़तरनाक माना जाता है और जब सांड पागल हो जाए तो किसी की भी जान ले सकता है। गुजरात के राजकोट का एक वीडियो सोशल में काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सांड के आतंक को कैद किया गया है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे काफी शांत दिखने वाला सांड जब पागल हो जाता है तो किसी की नहीं सुनता। उसके सामने जो आता है उसे हवा में उड़ा देता है। लोग सांड के आतंक से भागते-बचते नज़र आ रहे हैं। CCTV के जरिये रिकॉर्ड हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया में तहलका मचा रहा। लोग इस वीडियो को देखकर बोल रहे हैं की अब लोगों को जानवरों से सुरक्षा की जरुरत है।

सांड अटैक का यह मामला गुजरात के राजकोट का है। जहां पहले चुप-चाप बैठा सांड लोगों को देखकर पगला जाता है। जब उसके सामने से लोग गुजरते हैं तो वह भाग-भाग कर उनपर अटैक करता है। एक साइकिल सवार जब उसके सामने से गुजरता है तो सांड पहले उस पर अटैक कर देता है। फिर जब वो उठता है तो सांड फिर से बार-बार अटैक करने लगता है। जिसके बाद वो शख्स वहीं अधमरा सा हो जाता है। किसी तरह बगल के लोग उसे उठाकर अपने घर के अंदर ले जाते हैं। और उसकी जान बच पाती है।

साइकिल सवार के बाद सांड के सामने से एक मोटर साइकिल वाला गुजरता है। सांड उसपर भी पूरे ताकत से अटैक करता। मोटर साइकिल सवार वहीं सड़क पर गिर जाता है और अपनी बाइक छोड़ कर भाग जाता है। इस वीडियो को समाचार एजेंसी ANI ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर लोग सांड पर अजीबो-गरीब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा - गुजारात के सड़क में खड्डे

एक यूजर ने लिखा - सड़क की हालत तो बहुत खराब है।

एक यूजर ने लिखा - विजय रुपानी सर जी सड़क के हालात दिख रहे है?? ये है गुजरात माॅडल। सड़क के ऊपर गढ्ढे देखो। बेचारा नरेंद्र मोदी बना कर चला गया ये उसको सम्भाल भी नही पाये।