उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
ट्विंकल शर्मा रेप केस
ट्विंकल शर्मा रेप केस|Twitter
देश

ट्विंकल शर्मा रेप केस: 3 साल की मासूम, जिसकी हत्या के बाद तीन दिन तक सड़ता रहा शव !

तीन दिन बाद शुरू हुई इंसाफ की जंग 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

उत्तर प्रदेश की सियासी खबरे तो मीडिया में हमेसा ही सुर्खियों पर रहती है। 'बीफ बैन' और 'जय श्री राम' से जुड़ी ख़बरों को मीडिया में प्रमुखता से जगह दी जाती है। लेकिन उत्तर प्रदेश के अलीगढ से जुड़ी एक खबर के साथ मीडिया ने इसबार नाइंसाफी कर दी है। उत्तर प्रदेश से जुड़ी एक खबर को मीडिया में जगह नहीं मिलने से सोशल मीडिया नाराज़ है और #TwinkalSharma ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

कठुआ और उन्नाव रेप केस तो याद ही होगा आपको। इस घटना के बाद पूरा देश किस तरह आक्रोशित हो उठा था। चौक-चौराहे पर खड़े होकर लोग इंसाफ की मांग रहे थे। 'आशिफा' हर घर की बेटी बन गई थी। उसकी सलामती के लिए पूरा देश एक साथ खड़ा था। ठीक ऐसी ही मन को झकझोर कर रख देने वाली घटना फिर घटी है।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक 2.5 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी गई है। 2.5 साल की बच्ची का नाम ट्विंकल शर्मा है, बच्ची के साथ बलात्कार करने वाला अलीगढ़ का ही रहने वाला है। उसका नाम जाहिद खान है। उसने अपने साथी के साथ मिल कर 31 मई को पहले ट्विंकल का अपहरण किया फिर बलात्कार कर उसकी हत्या की फिर उस 2.5 साल की मासूम बच्ची को सड़ने के लिए कूड़े में फेक कर चला गया।

बताया जा रहा है बच्ची की लाश देखने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस सदमे आ गई। एसएसपी अलीगढ़ ने कहा, '31 मई को पुलिस ने इस बच्ची के अपहरण का मामला दर्ज किया था। बच्ची 2 मई को सड़क किनारे कूड़ादान में मिली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि 'बच्ची का गला दबाकर हत्या की गई है। (पुलिस के अनुसार) बलात्कार होने के कोई संकेत अब तक नहीं मिले हैं। यह मामला व्यक्तिगत दुश्मनी का हो सकता है। 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस जांच कर रही है।’

मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार पुलिस को जब ट्विंकल का शव मिला तबतक वह पूरी तरह सड़ चुका था। इस घटना को पुलिस ने इसलिए दबा कर रखा क्योंकि मुसलमानों का पवित्र महीना रमजान चल रहा था। और इस घटना का गुनहगार मुस्लिम है।

इस घटना के बाद सोशल मीडिया इसे हिन्दू-मुस्लिम मुद्दा बना रहा है। इसके साथ ही बच्ची के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहा है।

पुलिस ने बताया कि मासूम ट्विंकल के हत्या के बाद उसे करीब 2 दिन तक भूसे में डाल कर रखा गया था। जब लाश से गंदी महक आने लगी तो उसे कूड़े में फेंका गया।

बताया जा रहा, मासूम बच्ची का बलात्कारी जाहिद खान ने बच्ची का अपहरण उसके घर से ही किया था। वह उसे आइस-क्रीम खिलाने के बहाने लेकर गया था।