उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
मोदी का शपथ ग्रहण
मोदी का शपथ ग्रहण|Google
देश

मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल नहीं होगा उनका परिवार, बहन वसंतीबेन ने बताई वजह

प्रधानमंत्री मोदी को लेकर उनकी बहन वसंतीबेन के विचार। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

Summary

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। इस शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए देश दुनिया के 6500 मेहमानों को न्योता भेजा गया है। लेकिन इस समारोह में उनका परिवार शामिल नहीं होगा। नरेंद्र मोदी के परिवार के किसी भी सदस्य को इस कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया गया है। यहां तक की उनकी माताजी को भी नहीं।

प्रधानमंत्री मोदी की बहन वसंती बेन ने बताया “प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी की ओर से उनके परिवार के किसी भी सदस्य को शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है। पिछली बार साल 2014 में भी जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने थे तो उनके परिवार के किसी सदस्य को शपथ ग्रहण में नहीं बुलाया गया था।”

प्रधानमंत्री मोदी अपने परिवार के साथ 
प्रधानमंत्री मोदी अपने परिवार के साथ 
Google

प्रधानमंत्री मोदी की बहन वसंती बेन ने बताया कि "हम भाई बहनों की भावनाएं मिलती है। मैं उन्हें हर साल राखी भेजती हूँ। और भगवान से यहीं कामना करती हूं कि वो जीवन में आगे बढ़े। हमारा परिवार गरीब है। और एक गरीब परिवार का बेटा जनता की सेवा कर रहा है। आगे बढ़ रहा है। देश की जनता उसके साथ। इसबार भी उन्हें जनता ने चुना। इसके लिए मैं जनता की आभारी हूं।”

उन्होंने कहा, चुनाव जीत कर जब मोदी वडनगर आए थे तब मेरी उनसे मुलाकात हुई थी। मैं उन्हें राखी बांधी ,हमें शपथ ग्रहण का न्योता नहीं मिला है। हमारे परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं बुलाया गया है। मोदी का जीवन देश को समर्पित है।

अपनी माँ के साथ 
अपनी माँ के साथ 
Google

प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी कहते हैं कि "मोदी पर इस बार भी जनता ने विश्वास रखा उन्हें इतनी बड़ी जीत दिलवाई है। इसलिए इसबार उनकी जिम्मेवारी भी बढ़ गई है। मोदी का जीवन राष्ट्र के लिए है।”

आपको बता दें की आज 7 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में दूसरी बार शपथ लेंगे। यह समारोह करीब 90 मिनट तक चलेगा। इस समारोह में फिल्म, खेल और बिजनेस जगत की कई बड़ी हस्तिया शामिल होने वाली हैं।