उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण
देश
live

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल हो सकते हैं ये बॉलीवुड स्टार !

मोदी कैबिनेट में बॉलीवुड का तड़का।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दूसरा कार्यकाल आज से शुरू हो रहा है। आज शाम 7 बजे प्रधानमंत्री 6500 मेहमानों की उपस्थिति में शपथ लेने वाले हैं। इस शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने वाले महमानों की लिस्ट भी बड़ी लंबी हैं। बताया जा रहा है कि आज कई बॉलीवुड सितारे भी मुंबई से दिल्ली आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक इस गेस्ट लिस्ट में कंगना रनौत, अनुपम खेर, विवेक ओबराय जैसे सितारे शामिल हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर अब तक सिर्फ हेमा मालिनी और अनुपम खेर ने इसकी पुष्टि की है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह बॉलीवुड के सितारों से भी गुलजार रहेगा।

Last updated

सिद्धार्थ राय कपूर

सिद्धार्थ राय कपूर
सिद्धार्थ राय कपूर
Google

द प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष के तौर पर सिद्धार्थ राय कपूर फिल्म उद्योग के लिए बेहतर लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सरकार के साथ मिलकर काम कर चुके हैं और गुरुवार को शपथ ग्रहण समारोह में वह भी शामिल होंगे।

Last updated

बोनी कपूर

बोनी कपूर
बोनी कपूर
Google

अनिल कपूर के बड़े भाई और निर्माता बोनी कपूर ने भी शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे।

Last updated

राकेश ओमप्रकाश मेहरा

राकेश ओमप्रकाश मेहरा
राकेश ओमप्रकाश मेहरा
Google

फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा भी प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे। उनकी अब तक की आखिरी फिल्म का शीर्षक भी 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' था। राकेश ने बताया, "हमारे देश की सेवा के लिए आज सम्माननीय प्रधानमंत्री और उनके कैबिनेट शपथ लेंगे। इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने के लिए मैं काफी विनम्र हूं। सवाल यह नहीं है कि हम उनसे क्या चाहते हैं बल्कि सवाल तो यह है कि अपनी मातृभूमि के लिए हर देशवासी क्या कर पाएगा।"

Last updated

कंगना रनौत

कंगना रनौत 
कंगना रनौत 
Google

एक्ट्रेस कंगना रनौत प्रधानमंत्री मोदी की समर्थक हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने बीजेपी की तारीफ की थी। खबर मिली है कि कंगना प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण का हिस्सा बनने वाली है। हालांकि इसकी पुष्टि अब तक नहीं हुयी है।

Last updated

अनुपम खेर प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे

आज पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड एक्टर और लोकसभा सदस्य किरण खेर के पति अनुपम खेर भी शामिल होने वाले हैं। उन्होंने कहा "आज मैं एक ऐतिहासिक कार्यक्रम का हिस्सा बनने जा रहा हूं मुझे अच्छा लग रहा है। विकास इस लोकसभा चुनाव का फोकस पॉइंट रहा । देश के नागरिक होने के नाते यह समय हमारे लिए है , हम सभी देश के लिए अपना योगदान दें।

Last updated

अनिल कपूर

अनिल कपूर 
अनिल कपूर 
Google

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर भी प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल हो सकते हैं।

Last updated

हेमा मालिनी

अभिनेत्री से राजनेता बनी हेमा मालिनी आज नरेंद्र मोदी के शपत ग्रहण समारोह में शामिल होने वाली हैं। उन्होंने मथुरा से लोकसभा चुनाव जीता है। हेमा मालिनी ने कहा "बहूत सारी आशाएं ज़रूर जुड़ जाती हैं , लेकिन वो सब अब जरूर पूरी होगी। मोदी जी के मार्गदर्शन से देश आगे बढ़ेगा। पूरा प्लान रेडी है उनके दिमाग में। वो ऐसे ही नहीं सुनाएंगे। लेकिन जरूर पूरा करेंगे।

Last updated

विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय
विवेक ओबेरॉय
Google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म में पीएम का किरदार निभाकर फेमस हुए विवेक ओबेरॉय भी आज प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बनने वाले हैं। विवेक, पीएम मोदी के बड़े प्रशंसक हैं। इस लोकसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने टीवी चैनल में डिबेट और सोशल मीडिया में बीजेपी के लिए प्रचार भी किया था।

मेगास्टार रजनीकांत पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि वह भी दिल्ली में इस समारोह में भाग लेंगे। सूत्रों के अनुसार, शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन, राजकुमार हिरानी, आनंद एल. राय, मंगेश हाडावले और महावीर जैन के भी इस समारोह में उपस्थित होने की संभावना है।

चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री के साथ 'गैर राजनीतिक साक्षात्कार' में शामिल होने वाले अभिनेता अक्षय कुमार इस दौरान देश में मौजूद न होने के चलते इस समारोह में शिरकत नहीं कर पाएंगे।

आमिर खान और ऋतिक रोशन भी अभी देश से बाहर हैं जबकि सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है कि आमंत्रित सितारों में से सलमान खान शारीरिक अस्वस्थता के चलते समारोह में भाग लेने में असमर्थ रहेंगे।

Last updated