उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Loksabha Result 2019
Loksabha Result 2019|Twitter
देश

Loksabha Election Result 2019: फिर चला मोदी का जादू, 2014 से भी बड़ी जीत 

भारतीय जनता पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत के करीब पहुंच चुकी है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

भारतीय जनता पार्टी 2014 की जीत को फिर से दोहराती हुई नजर आ रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर मजबूती से बापस आये हैं । बीजेपी सरकार द्वारा चलाई गई योजना मेक इन इंडिया, उज्वला योजना, स्‍वच्‍छ भारत जैसी योजनाओं के दम पर आम जनता के बीच फेमस हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश में अपनी सरकार बनाने में सफल रहे हैं।

बीजेपी की इस जीत पर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत। भारत एक बार फिर जीत गया।"

प्रधानमंत्री मोदी की जीत पर केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा है कि लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को साफ तौर पर बहुमत मिलता दिखाई देना इस बात का सबूत है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके किए गए कार्यो का जादू फिर से चला है।

उन्होंने भाजपा प्रमुख अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा, "यह सब मोदी जी के बारे में है। मोदी का मतलब है, विकास, राष्ट्र की उन्नति, समावेशी विकास। देश ने हम पर फिर से भरोसा किया है। मोदी जी ने भ्रष्टाचार, महंगाई और विकास की कमी जैसे मुद्दों को उठाया।"

गोयल ने कहा, "जो चला वह मोदी जी का जादू था, उन्होंने जो विकास किया उसका जादू, लोगों ने उन पर भरोसा किया। युवा ने उनका साथ दिया।"

आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना लगाते हुए भाजपा नेता ने कहा, "भाजपा दिल्ली की सभी सातों सीट जीत रही हैं। आप को जनता ने उसकी गलत बयानबाजी के लिए नकार दिया है।"

इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) पर सवाल उठाने के लिए उन्होंने विपक्ष को कड़ी फटकार लगाई।

गोयल ने कहा, "चुनाव जीतने पर उन्हें ईवीएम में कोई खराबी नजर नहीं आती। उन्होंने 90 करोड़ मतदाताओं का मजाक बनाया है। लोग उन पर हंस रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "अब उन्हें ठीक से व्यवाहर करना चाहिए और देश को आगे ले जाने के लिए भाजपा सरकार की मदद करनी चाहिए।"