उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Killer Burger
Killer Burger|Google
देश

Burger King: लंच के लिए दोस्तों के साथ बर्गर किंग गया था शख्स, आंखे खुली तो हॉस्पिटल में था 

बर्गर का खूनी खेल। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

महाराष्ट्र के पुणे में एक 31 वर्षीय युवक की मौत इसलिए हो गई क्योंकि उसने बर्गर खाया था। अब आप सोच रहे होंगे भला बर्गर खाने से किसी की मौत कैसे हो सकती है। तो हम आपको बता देते हैं कि, यह घटना सच है कभी -कभी बर्गर भी जानलेवा बन जाती है।

दरअसल पुणे में 31 वर्षीय ऑटोरिक्शा चालक साजिद अजमुद्दीन पठान अपने दोस्तों के साथ पिछले बुधवार को लंच के लिए बर्गर किंग आउटलेट आए थे। वहां उन्होंने बर्गर, फ्राइज और साफ्ट ड्रिंक ऑर्डर किया था। लेकिन जब उन्होंने बर्गर का कौर मुंह में डाला तो उनके गले में दर्द हुआ खून आने लगा।

उनके गले में कुछ अटक सा गया था। जब दोस्तों ने बर्गर को देखा उसमें ग्लास पीस मिले। उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और तत्काल इलाज के लिए 15000 रुपये जमा किए। अगले दिन उन्हें इससे दोगुनी राशि जमा करनी पड़ी।

दरअसल साजिद को बर्गर में कुछ सीसे के टुकड़े मिले। जिसे खाने से उनका मुँह खून से भर गया और फिर उन्हें वहां से अस्पताल पहुंचाया गया । बर्गर का दंश झेलने के बाद साजिद ने इसकी शिकायत पुलिस से की ।

Killer Burger
Killer Burger
Google

डेक्कन जिमखाना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर दीपक लागड़ ने कहा, "हमने ग्राहक की शिकायत पर पिछले शनिवार (18 मई) को बर्गर किंग के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। हमें अस्पताल से मेडिकल रिपोर्ट मिलने का इंतजार है इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।"

अस्पताल में एडमिट होने के बाद साजिद के मुँह में कांच के टुकड़ों से आई चोटों वजह से उन्हें एक छोटी सर्जरी से गुजरना पड़ा। लेकिन उनकी स्थित और भी ख़राब होती गई। बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिए एफ-सी रोड स्थित हॉस्पिटल से करवे नगर स्थित दूसरे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। वहां भी कुछ सर्जरी हुई लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी।

डेक्कन जिमखाना पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक दीप लागड़ ने बताया कि बर्गर किंग के आउटलेट अधिकारियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 337 और 34 लागू करते हुए एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।