उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
केदारनाथ में प्रधानमंत्री मोदी 
केदारनाथ में प्रधानमंत्री मोदी |Twitter
देश

केदारनाथ में शिव दर्शन के लिए गए थे नरेंद्र मोदी, अब कपड़ों को लेकर हो रहे हैं ट्रोल 

केदारनाथ में पीएम मोदी के कपड़ों को देखकर दंग रह गया सोशल मीडिया। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सभी राजनीतिक प्रचार अभियानों की अब समाप्ती हो चुकी है। सभी राजनीतिक पार्टियां 23 मई का इंतज़ार कर रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अब योग साधना में लीन हो गए हैं। चुनाव परिणाम से पांच दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह उत्तराखंड के गढ़वाल जिले में स्थित केदारनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे थे। जहां उनका परिधान विशेष आकर्षण का केंद्र रहा।

केदारनाथ दर्शन करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ग्रे रंग का सूट, पहाड़ी टोपी और कमर में केसरिया गमछे बांध रखा था। हैलीपैड से उतरने के बाद केदारनाथ मंदिर तक का पैदल रास्ता उन्होंने पहाड़ी अंदाज में छड़ी लेकर तय किया । भगवान भोलेनाथ की पूजा में आए मोदी आध्यात्मिक रंग में रंगे नजर आये । जिसके बाद सोशल मीडिया में उनके कपड़ों को लेकर तरह-तरह की बातें होने लगी।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा - केदारनाथ के रेड कारपेट में धूम मचाने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी !

केदारनाथ मंदिर में पीएम मोदी का रैम्प वॉक

पीएम मोदी ने केदारनाथ में एक लंबी पोशाक पहनी है। क्योंकि वह एक अभिनेता हैं।

नरेंद्र मोदी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ पोशाक के लिए अकादमी पुरस्कार में नामांकित किया जाना चाहिए है।

अगर आप सोचते हैं कि चोर नरेंद्र मोदी केदारनाथ में ध्यान के नाम पर नौटंकी कर रहे हैं तो आप सही हैं (मोदी एक गुफा के भीतर बैठकर रिकॉर्डिंग कर रहे हैं)

आपको बता दें कि, केदारनाथ में दर्शन के दौरान पहली बार प्रधानमंत्री मोदी ने इस तरह का लिबास ओढ़ा था । पिछले दो साल में चौथी बार भोले के धाम केदारनाथ पहुंचे मोदी ने भगवान शिव की पूजा अर्चना और रूद्राभिषेक करने के बाद मंदिर की परिक्रमा की और बर्फ से ढंके सफेद पर्वत की चोटियों को भी निहारा । इस दौरान प्रधानमंत्री ने केदारनाथ में मौजूद श्रद्धालुओं और स्थानीय जनता का प्रसन्न भाव से हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया ।