उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
प्रियंका शर्मा रिहा। 
प्रियंका शर्मा रिहा। |Google
देश

ममता बनर्जी पर मीम बनाने वाली प्रियंका शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने छोड़ दिया 

सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका शर्मा को सशर्त रिहा कर दिया। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

सोशल मीडिया पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने के बाद हवालात की हवा खा रही बीजेपी यूथ विंग की सदस्य प्रियंका शर्मा को आज सुप्रीम कोर्ट ने सशर्त जमानत दे दी है। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि अगर प्रियंका शर्मा रिहा होने के तुरंत बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से माफी मांगती हैं तो उन्हें जमानत मिल सकती है। इसके साथ ही कोर्ट ने कहा कि सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री की तस्वीर पोस्ट करना सही नहीं था।

सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि "प्रियंका बाहर आने के बाद ममता बनर्जी से अपने फेसबुक पोस्ट के लिए लिखित मांफी मांगेगी। उन्होंने जो सोशल मीडिया में पोस्ट किया था , वो सही नहीं था। अगर किसी को आपके पोस्ट से दुख पहुंचा है तो माफ़ी मांगनी चाहिए।”

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद प्रियंका के घर वाले मिठाइयां बांट रहे हैं। प्रियंका की माँ ने कहा "मेरी बेटी आज घर लौट कर आ रही है। मैं बहुत खुश हूँ। मैं प्रियंका के आने का \ इंतज़ार कर रही हूँ।

प्रियंका की माँ कहती हैं "मेरी बेटी को गलत आरोप लगा कर फंसाया गया है। आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के बाद उसे रिहा कर दिया गया। मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है।"

आपको बता दें कि, बीजेपी यूथ विंग की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा ने पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ममता बनर्जी की एक मीम पोस्ट की थी। जिसके बाद उन्हें शुक्रवार से कोलकाता की जेल में बंद रखा गया था। 25 वर्षीय प्रियंका की ओर से उनके परिवार ने दर्ज FIR रद्द करने और जमानत पर रिहा करने की अर्ज़ी सुप्रीम कोर्ट में लगाई थी। प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रियंका चोपड़ा-जोनास की तस्वीर पर ममता बनर्जी का चेहरा सुपर इम्पोज कर मजाकिया तस्वीर शेयर की थी। जिसके बाद हावडा पुलिस ने शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था।