उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
महिला ने अफसर को चप्पलों से पीटा 
महिला ने अफसर को चप्पलों से पीटा |Twitter
देश

एंटी करप्शन अफसर का फर्जी ID-Card दिखाकर मांग रहा था 50,000 रूपये, महिला ने चप्पलों से खूब पीटा, देखें Video

फर्जी अफसर को महिला ने चप्पलों से खूब धुना। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

झारखण्ड के जमशेदपुर में एक शख्स ने खुद को ऐंटी करप्शन ब्यूरो का अधिकारी बता कर एक महिला से कुछ रुपयों की डिमांड की जो उसे काफी महंगी पड़ गई। दरअसल उस शख्स ने खुद को ऐंटी करप्शन ब्यूरो का अफसर बताया फिर अपना फर्जी आई-डी कार्ड भी दिखाया जिसके बाद इस शख्स की महिला ने पहले तो चप्पलों से जमकर धुनाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो यहां देखें -

क्या है पूरा मामला

यह घटना जमशेदपुर मानगो की है। यहां एक शख्स पर आरोप है कि उसने अपनी पहचान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो अधिकारी के रूप में देते हुए एक महिला से करीब 50 हजार रुपये की मांग की थी। महिला ने उस शख्स को गिरफ्तार कराने के लिए पैसे देने के बहाने पहले से तय जगह पर बुलाया। इसी दौरान महिला ने पुलिस को भी सूचना दे दी थी। जब फर्जी अधिकारी पैसे लेने के लिए उस तय जगह पर पहुंचा तो महिला ने उसका स्वागत रुपयों की जगह चप्पलों से किया। पहले तो महिला के साथ पैसे देने आए एक शख्स ने आरोपी को उठाकर सड़क पर पटक दिया और डंडों से खूब पीटा। इसी बीच महिला ने भी चप्पलों से उसपर बौछार कर दी।

समाचार एजेंसी ANI द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि महिला ने पहले तो ताबडतोड़ एक दर्जन से ज्यादा बार आरोपी पर चप्पलों की बौछार करते हुए जमकर धुनाई की। वहां पुलिस तो मौजूद थी लेकिन रास्ते पर मौजूद अन्यअन्य लोगों की तरह मूक दर्शक बनकर तमाशा देखती रही । काफी देर तक आरोपी की पिटाई के बाद पुलिस ने किसी तरह बीच-बचाव करते हुए आरोपी शख्स को छुड़ाया और उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर मौके से ले गई।

मानगो थाना प्रभारी अरुण मेहता ने कहा कि, 'महिला ने शिकायत की थी कि आरोपी ने एक पारिवारिक समस्या सुलझाने में मदद करने के नाम पर उससे 50 हजार रुपये मांगे थे। उसने खुद को एसीबी (ACB) अफसर होने का दावा किया था। आरोपी के पास फर्जी आई-कार्ड (परिचय पत्र) भी मिले हैं।' फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।