उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
 सनी देओल भाजपा में शामिल  
सनी देओल भाजपा में शामिल  |IANS
देश

सनी देओल ने बीजेपी ज्वाइन करने के पीछे जो तर्क दिया है, उसकी दाद देनी पड़ेगी 

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल भाजपा में शामिल  

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

आज का दिन भारतीय जनता पार्टी के लिए बेहद खास है। आज बॉलीवुड के 'ग़दर मैन' सनी देओल बीजेपी में शामिल हुए हैं। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पियूष गोयल की उपस्थिति में बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से दो टूक बात कहीं।

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद सनी देओल ने कहा कि -

"जिस तरह मेरे पापा धर्मेंद्र ने अटल जी के साथ काम किया और उनका समर्थन किया, ठीक उसी तरह आज मैं मोदी जी के साथ काम करने और उनका समर्थन करने के लिए यहां आया हूं। मेरा काम बात करेंगे।"

इसके बाद सनी देओल ने कहा कि "मैं चाहता हूं मोदी जी अगले पांच साल और सत्ता में रहे, देश को उनकी जरुरत हैं। पिछले पांच सालों में उन्होंने जो देश के लिए किया है वो आसान काम नहीं है। मैं बीजेपी परिवार से जुड़ा हूं। मैं इस परिवार के लिए सब कुछ करूंगा।"

सनी देओल के बीजेपी ज्वाइन करने से उनके फैंस काफी खुश हैं और ट्विटर पर फनी मेमेस शेयर कर रहे हैं। सनी देओल के एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि -

ये ढ़ाई किलो का हाथ है, पप्पू पर पड़ेगा तो पप्पू उठेगा नहीं, उठ जाएगा।

एक फैन ने लिखा कि - कांग्रेस का राम नाम सत्य होने वाला है |

एक फैन ने लिखा - भारत को अब मिराज 2000 की जरुरत नहीं है।

बता दें कि, सनी देओल के बीजेपी ज्वाइन करते ही चर्चा शुरू हो गई कि वो पंजाब के गुरदासपूर से लोकसभा चुनाव लड़ करते हैं। इस सीट पर साल 2014 में बीजेपी का कब्ज़ा था और विनोद खन्ना सांसद थे। लेकिन 2017 में विनोद खन्ना की मौत के बाद हुए बाई-इलेक्शन में कांग्रेस उम्मीदार सुनील जाखड़ ने यहां से चुनाव जीता और संसद पहुंचे। सुनील जाखड़ इस बार भी गुरदासपूर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार है।