उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
 LOOTED
LOOTED|GOOGLE IMAGE
देश

गाजियाबाद: छात्र को लूटा फिर बेहोश कर बस में बैठाया...

छात्र गाजियाबाद में अपने पिता से मिलने आया था

Anuj Kumar

Anuj Kumar

गाजियाबाद में एक बार फिर लूटपाट की घटना सामने आई है। जलालनगर निवासी उमेश कुमार गाजियाबाद में काम करते है। उनका बेटा राजू (18 वर्ष) अपने पिता से मिलने गाजियाबाद आया था। लौटते वक्त कुछ बदमाशों ने उसे बेहोश कर एटीएम से 24 हजार लूट कर ले गए। इस बात की खबर मिलते ही परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

दरअसल, ये घटना गाजियाबाद के लाल कुआं टैक्सी स्टैड के पास हुई। शाम करीब चार बजे राजू अपने पिता से मिलकर टैक्सी स्टैड पर खड़ा था। उसी वक्त तीन बदमाशों ने उसके मुंह पर रुमाल झांड़ कर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद उसे ऑटो में बैठाकर ले गए। उसे जब होश आया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की, और एटीएम कार्ड से २४ हज़ार रुपये निकल लिए । लूटने के बाद बदमाशों ने उसे दोबारा बेहोश कर एक बस में बैठाया और उसे गजरौला भेज दिया। रात को करीब 12 बजे उमेश गिरता-पड़ता बेहोशी की हालत में अपने घर पहुंचा तो घर में हंगामा मच गया। परिजन तुरंत उसे लेकर पुलिस स्टेशन गए और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

GAZARULA STUDENT LOOTED
GAZARULA STUDENT LOOTED
GOOGLE IMAGE

इस बीच जब उमेश का मेडिकल कराया गया तो डॉक्टरों ने बेहोशी की बात कही। गाजियाबाद में लूट पाट कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी गाजियाबाद के कई इलाकों से लूट-पाट की खबरें आती रही हैं।