Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
rape in meerut
rape in meerut|google image
देश

मेरठ में हैवानियत, पहले बेटी का रेप किया फिर मां के साथ...

छात्रा के साथ पिछले चार महीने से कर रहा था रेप

Anuj Kumar

Anuj Kumar

मेरठ में एक नाबालिग और उसी मां के साथ सामुहिक दुष्कर्म की खबरों ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया है। दुष्कर्म करने वाला मुख्य आरोपी छात्रा को पढ़ाने वाला उसका टीचर है। आरोपी टीचर पिछले चार महीने से छात्रा के साथ दुष्कर्म कर रहा था। लेकिन जब इस बात की जानकारी छात्रा के घरवालों को हुई। तो छात्रा की मां आरोपी टीचर के घर पहुंची। आरोपी टीचर और उसके दो साथी ने छात्रा का वीडियो दिखाकर पीड़िता की मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

दरअसल, ये पूरी घटना मेरठ के शास्त्रीनगर की है। छात्रा दसवीं कक्षा में पढ़ाई करती है। ट्यूशन के लिए वह अपने छोटे भाई के साथ आरोपी टीचर के घर जाया करती थी। पीड़ित छात्रा ने बताया कि एक बार टीचर ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान टीचर ने उसका वीडियो भी बना लिया। वीडियो दिखाकर आरोपी टीचर छात्रा के साथ पिछले चार महीने से दुष्कर्म कर रहा था। बीते चार अप्रैल को जब इस बात की जानकारी छात्रा के परिजनों को हुई तो छात्रा की मां टीचर के घर पहुँच गयी और वीडियो डिलीट करने को कहा लेकिन आरोपी टीचर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर छात्रा की मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया।

छात्रा की मां ने पुलिस को बताया कि तीनों आरोपी ने धमकी दी है अगर वो पुलिस को इस बात की जानकारी देती है तो उसके पूरे परिवार को ही खत्म कर देंगे।

फिलहाल पुलिस ने छात्रा और उसकी मां को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश में है।