उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
कुख्यात अपराधी बदन सिंह बद्दो
कुख्यात अपराधी बदन सिंह बद्दो|google image
देश

पुलिस की मिलीभगत से यूपी का कुख्यात अपराधी फरारा, लुकआउट नोटिस जारी !

6 पुलिसकर्मियों सहित 9 लोगों को जेल भेजा गया !

Anuj Kumar

Anuj Kumar

यूपी में वैसे तो आए दिन क्राइम की खबर आती रहती है। पुलिस जान जोखिम में डालकर कई अपराधियों को गिरफ्तार भी करती है। लेकिन तब आप क्या कहेंगे जब पुलिस ही अपराधियों के साथ मिलकर उन्हें जेल से फरार करवाने में मदद करे। ऐसी ही कुछ खबर मेरठ से आई। जहां पुलिस की गिरफ्त में एक कुख्यात अपराधी बदन सिंह बद्दो फरार हो गया। शक है कि बद्दो की फरारी में पुलिस की मिलीभगत है। 6 पुलिसवालों सहित 9 लोगों को जेल भेज दिया गया है। साथ ही एसएसपी ने अपराधी बदन सिंह बद्दो की जानकारी देने वाले को 25 हजार का इनाम भी देने की घोषणा की है।

दरअसल, बदन सिंह बद्दो यूपी और दिल्ली के कुख्यात अपराधियों में से एक है। गुरुवार को कोर्ट में पेशी के लिए उसे गाजियाबाद लाया गया था। लेकिन पुलिस की मिली भगत से वह मेरठ पहुंचा और फिर वहां से अपने साथियों की मदद से फरार हो गया।

कुख्यात अपराधी बदन सिंह बद्दो
कुख्यात अपराधी बदन सिंह बद्दो
google Image

मेरठ एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि हमें शक है कि वो विदेश भागने की कोशिश करेंगा जिस वजह से हमने इमिग्रेशन डिपार्टमेंट में बात कर लुक ऑउट नोटिस भी जारी कर दिया है। एसएसपी ने बताया कि अपराधी बद्दो का पता बताने वाले को 25 हजार का इनाम भी दिया जाएगा।

गौरतलब है कि बद्दो के फरार होने के बाद 6 पुलिस कर्मी दरोगा देवेश त्यागी, डेड कॉन्स्टेबल संतोष कुमार सहित चार और पुलिसवालों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। एसएसपी नितिन तिवारी ने इन सभी लोगों को तत्काल बर्खास्त करने के लिए फतेहगढ़ पुलिस स्टेशन में इस संबंध में चिट्ठी भी भेजवाई है।

बता दें कि बदन सिंह बद्दो बेहद शातिर अपराधी है। 2010 में दिल्ली के कालकाजी में देशबंधु कॉलेज के बाहर हुए चर्चित शूटऑउट में वो भी शामिल था। पुलिस और एसटीएफ की टीम के लाख कोशिशों के बाद भी उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले थे। बाद में उसे दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था।