उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर 
गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर |Google
देश

मनोहर पर्रिकर के अकाउंट से बेटे ने किया आखिरी ट्वीट, लिखा जनता को धन्यवाद  

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद उनके ट्विटर अकाउंट से देश की जनता, बीजेपी कार्यकर्ता और प्रधानमंत्री मोदी के नाम एक खत लिख कर पोस्ट किया गया है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

गोवा के पूर्व मुख्यनत्री मनोहर पर्रिकर के ट्विटर अकाउंट से आज यानी उनके निधन के 12 दिन बाद एक ट्वीट किया गया है। यह ट्वीट उनके बड़े बेटे उत्पल ने किया है, मनोहर पर्रिकर के अकाउंट से किये इस ट्वीट में देश की जनता के नाम एक संदेश है। पर्रिकर परिवार के ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी के लिए धन्यवाद है। बीजेपी और आरएसएस के लिए शुभ कामना संदेश है।

दरअसल मनोहर पर्रिकर के निधन के 12 दिन बाद उनके परिवार ने ट्विटर पर एक बयान देते हुए सभी लोगों का धन्‍यवाद दिया। पर्रिकर परिवार ने कहा कि हमने अपने घर के सबसे महत्वपूर्ण सदस्य को खो दिया है। उनकी कमी हमेसा महसूस होगी। हमारे इस दुख में हमारा साथ देने के लिए आप सभी को धन्यवाद। आप लोगों के प्‍यार ने हमारे परिवार को इस संकट से मुकाबला करने की शक्ति दी। पर्रिकर परिवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आरएसएस, पार्टी कार्यकर्ताओं और गोवा की जनता को धन्‍यवाद दिया।

गोवा के पूर्व मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर का ट्विटर पर संदेश

मनोहर पर्रिकर
मनोहर पर्रिकर
Twiiter

बेटे ने कहा - हम आगे भी देश और राज्‍य की सेवा करते रहेंगे

मनोहर पर्रिकर परिवार का यह सन्देश पर्रिकर के ट्विटर हैंडल से जारी किया गया है। ट्विटर में पर्रिकर के बेटे ने लिखा 'मेरे पिता हर दिन पूरे जोश, दृढ़ इच्‍छाशक्ति और देश सेवा की इच्‍छा के साथ जिए। जीवन के अंतिम दिनों में भी वह राज्‍य की चिंता करते रहे। हम आगे भी देश और राज्‍य की सेवा करते रहेंगे।'

18 मार्च को हुआ था निधन

आपको बता दें कि, गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का निधन 18 मार्च 2019 को उनके गृह राज्य गोवा में हुआ था। पर्रिकर की अंतिम यात्रा पर श्रद्धांजलि देने के लिए सभी बड़े नेता पणजी पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी के साथ रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण भी पर्रिकर की अंतिम यात्रा पर मौजूद रहीं।

पर्रिकर का परिवार

पर्रिकर के परिवार में उनके दो बेटे अभिजीत और उत्पल हैं। दोनों की शादी भी हो गई है। पर्रिकर की पत्नी मेघा पर्रिकर का निधन 2000 में कैंसर की बीमारी से हुआ था।