उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Noida Encounter 
Noida Encounter |google image
देश

नोएडा में देर रात हुई पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो लोग घायल

पुलिस को चकमा देकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा

Anuj Kumar

Anuj Kumar

नोएडा पुलिस को बुधवार देर रात बड़ी सफलता हाथ लगी। कार में लिफ्ट देकर लोगों से लूटपाट करने वाले गैंग को पुलिस ने धर दबोचा है। इस बीच देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठबेड़ में दो बदमाशों को गोली भी लगी है। जिनका इलाज कराया जा रहा है। पकड़े गए बदमाशों के पास से एक ओल्टो कार, तीन तमंचे, जिंदा कारतूस, और 35500 रुपए बरामद हुई है। पुलिस बहुत दिनों से इस गैंग की तलाश में थी।

दरअसल, बुधवार रात करीब 10 बजे एक मुखबिर की सूचना के बाद नोएडा सेक्टर 20 कोतवाली पुलिस ने चेकिंग शुरू की। सेक्टर 14-A के पास जब पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक आल्टो कार रोकने की कोशिश की। तो बदमाशों ने पुलिस वालों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई, और आरोपी अरुण और रफीक को गोली लगी। पुलिस ने कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है। ये लोग दिल्ली के जे जे कॉलोनी में रहते थे। इनमें से रफीक अहमद और धर्मेंद्र दो लोग बिहार के रहने वाले हैं। जबकि अरुण कुमार राजस्थान और मनोज दिल्ली का रहने वाला है।

ये लोग अक्सर कार में लिफ्ट देकर लोगों को लूटते थे। मंगलवार को इन लोगों ने नोएडा के ही रहने वाले सार्थक राठौर को लिफ्ट देकर उसका पर्स और मोबाइल फोन छिन लिया। साथ ही उन्हें डरा धमाकर उनके एटीएम से 20000 हजार रुपए भी निकाले।

फिलहाल, पुलिस ने इन बदमाशों के पास से मिली सभी चीजों को जब्त कर लिया है। बदमाशों के पास से कई मोबाइल फोन और डेबिट कार्ड भी मिले है।