उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
गर्म तारकोल में डालकर व्यक्ति की हत्या  
गर्म तारकोल में डालकर व्यक्ति की हत्या  |Google
देश

दोस्त बने दुश्मन: होली खेलने जींद आये दोस्त को गर्म तारकोल में डुबोकर मार डाला 

दो दोस्तों के बीच शुरू हुआ आपसी झगड़ा बना मौत का कारण। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

हरियाणा/ जींद: जींद जिले के गांव कालवा में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति की क्रूर और निर्मम तरीके से गर्म तारकोल के टैंक में डालकर हत्या कर दी गयी। व्यक्ति को तारकोल के टैंक से तब-तक बहार नहीं निकाला गया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

दरअसल, शोर सुनकर जब आस पड़ोस के लोग घर से बहार निकले तो एक व्यक्ति को तड़प तड़प कर मरते हुए देख कर आनन फानन में पुलिस को सुचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू हुई तो पता चला मृत व्यक्ति का नाम धर्मपाल है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कालवा गांव में 21 मार्च को धर्मपाल अपने दोस्तों के साथ होली खेलने आया था। जिसके बाद 2 दिन तक वहीं रुका। दो दोस्तों के बीच पहले आपसी झगड़ा शुरू हुआ था।और यह आपसी झगड़ा बाद में इतना बढ़ गया की धर्मपाल की मौत का कारण बन गया।

पुलिस ने जब मामले में जांच शुरू की तो पता चला कि धर्मपाल को उन्हें के दोस्त बादल सिंह के खेत में बनी गावर कंस्ट्रक्शन कंपनी की तारकोल फैक्ट्री में तारकोल टैंक में डाल दिया गया था। गर्म तारकोल में डूबने से धर्मपाल की मौत हो गई। मौके पर जिसके बाद पुलिस ने धर्मपाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है।

जींद के डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि 21 मार्च को धर्मपाल उर्फ पाला और जितेंद्र के गुटों में झगड़ा हुआ था। उसके बाद आरोपियों ने धर्मपाल को मारकर गावर कंट्रक्शन कंपनी कालवा के तारकोल के टैंक में डाल दिया। उन्होंने बताया कि आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और पूछताछ जारी है।