उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Pakistani Media funny Video
Pakistani Media funny Video|Uday Bulletin
देश

Video, पाकिस्तानी एंकर उड़ा रही थी PM Modi का मजाक, लेकिन कुछ ऐसा बोल गई की आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे 

पुलवामा आतंकी हमले के बाद आया पाकिस्तानी मीडिया का जवाब कहा, चुनाव के कारण भारत पाकिस्तान पर लगा रहा है आरोप। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा पाकिस्तानी न्यूज ऐंकर का यह वीडियो आपको हंसने के लिए मजबूर कर देगा। दरअसल ये मोहतरमा प्रधानमंत्री मोदी को डरपोक और इमरान खान को निडर बता रहीं हैं। इन मोहतरमा का कहना है कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी चाय बेचने वाले हैं उन्हें किसी बात की समझ नहीं है और इमरान खान जो कि पाकिस्तान के नए वजीर-ए-आजम हैं वे काफी समझदार है वे सब संभाल लेंगे। तो मोहतरमा पहले आप हमें ये बताये कि आपके वजीरे आजम इमरान खान अपनी तीन शादियों को न संभाल सके तो देश क्या संभालेगें ?

पैसों के लिए जिस तरह इमरान खान खुद सऊदी अरब के प्रिंस साहब की गाड़ी चला रहे थे भला ऐसा भी कोई प्रधानमंत्री करता है ?

पाकिस्तानी आर्मी के तोते इमरान खान ने पाकिस्तानी आवाम को सपने तो बहुत दिखा दिए , जिन्हें पूरा करने के लिए दुनिया से भीख मांगनी पड़ रही है | भीख पर पलने वाला पाकिस्तान भारत के साथ मुकावला कैसे करेगा?

दरअसल पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने जिस तरह भारत की आवाम को जवाब भेजा हैं, उससे यही लगता है कि पाकिस्तान, पुलवामा हमले के बाद भारत में फैले जन आक्रोश से डर गया है। भारत में पाकिस्तान से बदले की जो जन भावना उठ रही है पाकिस्तानी सरकार उससे तनाव महसूस कर रही है और अपने इसी डर को छिपाने के लिए मीडिया का सहारा ले रहा है।

आपको बता दें कि, पुलवामा आतंकी हमके के बाद पाकिस्तान UN में जिस तरह मदद की गुहार लगा रहा है उसे देख कर तो यही लग रहा है कि पाकिस्तान भारत से फिलहाल दुश्मनी मोल लेना नहीं चाहता। लेकिन पाकिस्तानी मीडिया जिस तरह पाकिस्तानी वजीरे आजम इमरान खान की तारीफें कर रहा है और भारत सरकार को धमकी दे रहा है, उससे आने वाले समय में भारत-पाकिस्तान के रिश्ते पर फर्क जरूर पड़ेगा।