Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
Mayawati Join Twitter
Mayawati Join Twitter|Google
देश

PM Modi और राहुल गांधी की राह पर मायावती, बनी सोशल मीडिया जेनेरेशन का हिस्सा

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती अब आधिकारिक तौर पर सोशल मीडिया जेनेरेशन का हिस्सा बन गई हैं।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

एक तरफ जहां राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे का मखौल बनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं तो वहीं दूसरी ओर बहुजन समाजवादी पार्टी जैसे बड़ी पार्टियां आज तक इस सोशल मीडिया से दूरी बनाए बैठी थी। यहां तक की बहुजन समाजवादी पार्टी के किसी भी बड़े नेता का अकाउंट सोशल मीडिया में नहीं था। लेकिन बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपनी इस गलती को सुधारते हुए सोशल मीडिया में दस्तक दे दी है। जी हाँ बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक नई शुरुआत करते हुए अपना आधिकारिक ट्विटर अकाउंट बनाया है और मीडिया को इसकी जानकारी दी है।

अगर साफ़ शब्दों में कहे तो मायावती ने आज की जरुरत को समझते हुए, लोगों से जुड़ने का यह सरल माध्यम अपना लिया है। वैसे तो मायावती ट्विटर अकाउंट अक्टूबर 2018 में ही बनाया गया था, लेकिन मायावती ने अब जा कर इससे ट्वीट करना शुरू किया है। 22 जनवरी को उन्होंने अपना पहला ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि

‘नमस्कार भाइयो-बहनो, पूरे सम्मान के साथ मैं आप सबके समक्ष ट्विटर पर कदम रख रही हूं। यह मेरा पहला ट्वीट है। @sushrimayawati मेरा आधिकारिक अकाउंट है और यहीं से मैं भविष्य में आप सबसे जुड़ूंगी। धन्यवाद।’ 
बसपा सुप्रीमो मायावती

मायावती जैसी बड़ी नेता अब तक सोशल मीडिया में नहीं थी यह अपने आप में एक हैरान कर देने वाली बात है। यहां तक की उनकी राजनीतिक दल के किसी भी बड़े नेता का इस मंच पर न होना उनके समर्थकों और सोशल मीडिया यूजर्स के लिए हैरानी का विषय था। कई बार तो बसपा के फेक अकाउंट चर्चा में रहे हैं जिसे पार्टी ने सामने आ कर खंडन किया और कहा बसपा का इन अकाउंट से कुछ लेना देना नहीं है। खैर जो भी अंत भला तो सब भला। मायावती अब ट्विटर पर आ चुकी हैं। उनका अकाउंट वेरिफाइड भी हो गया है और ब्लू टिक भी मिल गया है।

बसपा ने भी एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मायावती के ट्विटर अकाउंट के बारे में जानकारी दी है। अकाउंट वेरिफाइ होने के बाद मायावती के समर्थक तेजी से बढ़ रहे हैं। अगर आप भी मायावती से जुड़ना चाहते हैं और अपने विचार उनके साथ साझा करना चाहते हैं तो मायावती को @SushriMayawati पर संपर्क करें।