Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मालदा दौरे पर (Amit Shah In Malda) 
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मालदा दौरे पर (Amit Shah In Malda) |BJP-twitter
देश

अमित शाह का ‘मिशन बंगाल’ शुरू, कहा-हमारी यात्रा ममता सरकार की अंतिम यात्रा होगी 

बीजेपी अध्यक्ष अमित आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कोलकाता के दो दिवसीय दौरे पर हैं, जहां आज मालदा में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ममता बनर्जी की सरकार पर जम कर हमला किया है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मालदा/ बंगाल: Amit Shah In Malda : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit shah) आज से अपने ‘मिशन बंगाल’ की शुरुआत कर रहे हैं। अमित शाह पश्चिम बंगाल (Amit shah in Malda) के मालदा में लोकसभा चुनावी 2019 (Loksabha election 2019) के मद्देनजर आज जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। शाह दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंच रहे हैं। 22 जनवरी को मालदा के बाद अमित शाह 23 जनवरी को झरगाम में रहेंगे।

लोकतंत्र का गला घोंट रही ममता सरकार

मालदा रैली संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit shah in Malda) ने कहा कि आज बंगाल में लोकसभा चुनाव (Loksabha election 2019) का श्रीगणेश करने आया हूं। हमारा संकल्प है कि हम ममता सरकार को उखाड़ फेकेंगे, ये सरकार बंगाल के लिए काफी महत्वपूर्ण है। 2019 का चुनाव तय करेगा कि क्या हत्याएं करवाने वाली TMC सरकार रहेगी या जाएगी। उन्होंने कहा कि ममता सरकार (Mamata Government) लोकतंत्र का गला घोंट रही है।

हिंदू शरणार्थियों को देंगे नागरिकता

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की सरकार पर हमला करते हुए अमित शाह (Amit Shah) ने कहा की, 2019 का लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2019) तय करने वाला है कि बंगाल में हत्याएं करवाने वाली, लोकतंत्र का गला घोटने वाली, भ्रष्टाचार करने और घुसपैठ करने वाली तृणमूल (TMC) सरकार बंगाल में रहेगी या जाएगी। 2019 का चुनाव बंगाल में एक बार फिर लोकतंत्र प्रस्थापित करने वाला चुनाव है। उन्होंने कहा, कम्युनिस्टों को हटाकर बंगाल की जनता ने तृणमूल को शासन दिया था लेकिन आज के हालात देखकर बंगाल की जनता मज़बूरी में बोल रही है कि तृणमूल से अच्छे कम्युनिस्ट ही थे।

बीजेपी की यात्रा, ममता सरकार की अंतिम यात्रा

अमित शाह ने ममता सरकार (Mamata government) पर आरोप लगते हुए कहा कि, बंगाल में भाजपा और अन्य राजनीतिक दलों के 60 से अधिक कार्तिकारों की हत्या कर दी गई है। लेकिन हमारे कार्यकर्ता लगातार बंगाल में मेहनत कर रहे थे, हमारी यात्रा निकलती तो उनकी सरकार की अंतिम यात्रा निकल जाती, इसलिए परमिशन नहीं दी गई। लेकिन हम अब ज्यादा मेहनत करेंगे। उन्होंने कहा कि ममता सरकार ने बंगाल को कंगाल कर दिया है।

नहीं लगा भारत माता की जय का नारा

अमित शाह ने कहा कि इतने बड़े ब्रिगेड समारोह में किसी ने भारत माता की जय या वंदे मातरम के नारे नहीं लगाए। जिस गठबंधन की रैली में भारत माता की जय का जयकारा ना लगता हो, वन्दे मातरम् के नारे नहीं लगते हो, वो देश का क्या भला करेंगे?

बंगाल की जनता ने 2019 में मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है

अमित शाह ने कहा कि, ममता दीदी अगर हमें रथ यात्रा नहीं निकालने देंगी तो हम रैली करेंगे और अगर रैली भी नहीं करने देंगी तो हम पैदल घर-घर जाएंगे। भारतीय जनता पार्टी की रथ यात्रा रोकने से बंगाल की जनता के दिलों में जो कमल खिला है वो खत्म नहीं होगा - ममता दीदी, बंगाल की जनता ने 2019 में मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। गठबंधन से जुड़े लोग सिर्फ मोदी को हटाना चाहते हैं। हम चाहते हैं गरीबी हटे, वो चाहते हैं मोदी हटे। हम चाहते हैं भ्रष्टाचार हटे वो चाहते हैं मोदी हटे। हम चाहते हैं देश से रोग और बीमारी हट जाएं वो चाहते हैं मोदी हट जाये।