उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
मीसा भारती
मीसा भारती |twitter
देश

बीजेपी का मीसा भारती पर तंज कहा ‘भारत के लोकतंत्र और संविधान को बचाने वे सबसे योग्य व्यक्ति हैं !’ 

मीसा भारती ने कहा कि मैं अब जीत के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। 2014 में मुझे तैयारी करने का मौका नहीं मिला था।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

131राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद (RJD chief Lalu Prasad) की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती (Misa Bharti) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कथित तौर पर केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव (Ram Kripal Yadav) के हाथ काटने की बात कह रही हैं। वीडियो में मीसा लोगों को संबोधित करते हुए कह रही हैं, "रामकृपाल यादव कुटी (Ram Kripal Yadav) (चारा) काटते थे। उनके लिए हमारे मन में बहुत सम्मान था। उनको हाथ पकड़कर राजनीति करना सिखाया गया लेकिन उनके लिए हमारा यह सम्मान तब खत्म हो गया जब वह सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) की किताब को हाथ में लेकर खड़े थे। उस समय मेरा मन किया कि उसी चारा काटने वाली मशीन से उनके हाथ काट दूं।"

मीसा भारती ने आगे कहा कि मैं अब जीत के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। 2014 में मुझे तैयारी करने का मौका नहीं मिला था।

दरअसल, पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की किताब 'लालू की लीला' के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस पुस्तक में लालू (RJD chief Lalu Prasad) के भ्रष्टाचार की कहानियां हैं।

सूत्रों के अनुसार, यह वीडियो दो दिन पहले का है, जब मीसा पटना के विक्रम में राजद कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थीं। हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है। बहरहाल, इस वीडियो को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि बिहार की राजनीति में बयानबाजी का दौर प्रारंभ होगा।

सोशल मीडिया में मीसा (Misa Bharti) का यह वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी (BJP) ने मीसा पर तंज कसते हुए कहा है कि... यह "सहिष्णुता" की ऊंचाई है ..भारत के लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए वे सबसे योग्य व्यक्ति हैं !

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव (Ram Kripal Yadav) पहले ष्ट्रीय जनता दल (राजद) में थे और उन्हें एक समय लालू प्रसाद का 'हनुमान' कहा जाता था। वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव (loksabha Election) से ठीक पहले वे राजद छोड़कर भाजपा (BJP) में शामिल हो गए थे। 2014 के लोकसभा चुनाव (loksabha Election) में वे बीजेपी (BJP) के उम्मीदवार थे उन्होंने पाटलीपुत्र लोकसभा सीट से लालू प्रसाद यादव (RJD chief Lalu Prasad) की बड़ी बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) को हराया था।

--आईएएनएस