Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
सोशल मीडिया पर उड़ा ‘यूनाइटेड इंडिया रैली’ का मजाक
सोशल मीडिया पर उड़ा ‘यूनाइटेड इंडिया रैली’ का मजाक|twitter
देश

सोशल मीडिया पर उड़ा ‘यूनाइटेड इंडिया रैली’ का मजाक लोगों के कहा ‘भाई घोर कलियुग है’

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के नेतृत्व में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष की महारैली (Opposition rally) का सोशल मीडिया में जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के नेतृत्व में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष की महारैली (Opposition rally) का सोशल मीडिया में जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। मोदी भक्त विपक्षी पार्टियों की इस एक जुट रैली का विरोध कर रहे है और महागठबंधन रैली का मजाक उड़ा रहे हैं। दरअसल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने आगामी लोकसभा चुनावों में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए खिलाफ इस रैली का आवाहन किया है। उनका मानना है की यह रैली ‘‘ताबूत में आखिरी कील’’ होगी। लेकिन सोशल मीडिया में इसकी जम का खिल्ली उड़ाई जा रही है।

सोशल मीडिया में इस रैली के विरोध में मजेदार ट्वीट और वीडियोस पोस्ट किये जा रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने भी इस महागठबंधन रैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि 'जब लोकतंत्र का गाला घोटने वाले लोकतंत्र को बचाने की बात करते हैं तो देश के मुँह से निकलता है वाह क्या बात है !

आपको बता दें कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की इस रैली में पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा, कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू, शरद पवार, फारुक अब्दुल्ला, शरद यादव, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, हेमंत सोरेन एवं अरुणाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री गेगोंग अपांग, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे एवं अभिषेक मनु सिंघवी और बहुजन समाज पार्टी नेता सतीश चंद्र मौजूद होंगे।

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की रैली को सफल बनाने के लिए बड़े पैमाने पर तैयारियां की गई हैं। बड़े-बड़े मंचों के अलावा, 20 टॉवर खड़े गए हैं और 1,000 माइ्क्रोफोन एवं 30 एलईडी स्क्रीन लगाई गई हैं ताकि दर्शक नेताओं को साफ तौर पर देख एवं सुन सकें। साथ ही सुरक्षा में 10,000 सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है।