Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने अमित शाह का उड़ाया मजाक
कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने अमित शाह का उड़ाया मजाक|Google
देश

स्वाइन फ्लू से ग्रसित अमित शाह का कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने उड़ाया मजाक

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू की पुष्टि होने के बाद दिल्ली के AIIMS में भर्ती कराया गया है।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू की पुष्टि होने के बाद दिल्ली के AIIMS में भर्ती कराया गया है। शाह (54) को यहां बुधवार की रात में भर्ती कराया गया था और उनका अभी संस्थान के निदेशक रणदीप गुलेरिया की देखरेख में इलाज चल रहा है। भाजपा के मीडिया समन्वयक अनिल बलूनी, स्वास्थ्य व परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी चौबे समेत पार्टी के कई नेताओं ने गुरुवार को एम्स जाकर वहां पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की।

इसी बीच कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद (BK Hariprasad) ने अमित शाह पर विवादास्पद बयान दिया है। कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद (BK Hariprasad) ने अमित शाह कि बीमारी का मजाक बनाने हुए कहा कि अमित शाह को सुअर का जुकाम हुआ है। हरिप्रसाद (BK Hariprasad) ने कहा कि अमित शाह को सुअर का जुकाम हुआ है और उन्हें कर्नाटक का श्राप लगा है, अगर कर्नाटक सरकार को हाथ लगाया तो अमित शाह को गंभीर बीमारी होगी।

दरअसल कांग्रेस से राज्यसभा संसद बीके हरिप्रसाद ने कहा कि 'हमारे 6 विधायकों को किडनैप करके मुम्बई में रखा गया है, BJP और RSS के कार्यकर्ताओं ने उन पर पहरा बिठाया है। कुछ विधायक वापस आ गए हैं जिसके चलते अमित शाह को बुखार आ गया है। कोई ऐसा वैसा बुखार नहीं, उन्हें सुअर का बुखार आया है, जिसे स्वाइन फ्लू कहते हैं, अगर अब भी कर्नाटक सरकार को खराब करने की तो आपको स्वाइन फ्लू नहीं, बल्कि उल्टी दस्त और दूसरी बीमारी भी होगी इस बात को आप समझ लें...'

आपको बता दें कि अमित शाह बीते बुधवार से AIIMS में भर्ती है। भाजपा ने ट्वीट कर के यह जानकारी दी है। बीजेपी ने अपने ट्विटर में कहा, "डॉक्टरों ने सुबह उनका चेक-अप किया और बताया कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। सभी को शुभकामनाओं और ढेर सारे संदेशों के लिए धन्यवाद। हम आपके स्नेह से अभिभूत हैं।"

एम्स सूत्रों के अनुसार, शाह की हालत स्थिर है और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।बलूनी ने ट्वीट कर कहा, "भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाहजी का स्वास्थ्य सुधर रहा है। उन्हें एक या दो दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। सभी को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।"

इस बीच, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के अधिकारियों ने कहा कि केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। यहां उन्हें पल्मनेरी मेडिसीन डिपार्टमेंट में भर्ती कराया गया था। प्रसाद बुधवार को रात करीब आठ बजे अस्पताल आए थे।

-- आईएएनएस