Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
BSP नेता ने  कहा, BJP वालो को मार मार कर नानी याद दिला देंगे 
BSP नेता ने कहा, BJP वालो को मार मार कर नानी याद दिला देंगे 
देश

SP-BSP गठबंधन के बाद नेताजी के बिगड़े बोल कहा, BJP वालो को मार मार कर नानी याद दिला देंगे 

: लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) और समाजवादी पार्टी (सपा) के गठबंधन होने के बाद दोनों पार्टी के कार्यकर्ता भरपूर जोश में दिख रहे हैं।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

उत्तर प्रदेश/मुरादाबाद: लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) और समाजवादी पार्टी (सपा) के गठबंधन होने के बाद दोनों पार्टी के कार्यकर्ता भरपूर जोश में दिख रहे हैं। सपा-बसपा कार्यकर्ताओं का जोश मंगलवार को बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन के दिन भी दिखा। मुरादाबाद में अपने नेता (मायावती) का जन्मदिन मनाने जुटे समर्थकों ने जय भीम के नारों के साथ भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान बसपा नेता विजय यादव ने सभा के मंच से कांग्रेस पर तीखे तंज कसे वहीं, भारतीय जनता पार्टी को धमकी दे डाली।

सपा-बसपा गठबंधन के बाद उत्साह से ओतप्रोत बसपा नेता विजय यादव भाषा की मर्यादा भूल बैठे और मंच से कहा कि भाजपा वालों को दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे। वो यहीं नहीं रुके. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इस पार्टी से सिर्फ गांधी मिले, इंदिरा, राजीव, सोनिया और राहुल गांधी |उन्होंने कहा, 'देश में कोई बड़ी भैंस पार्टी है तो वह है भारतीय जनता पार्टी। कांग्रेस ने चार गांधी दिए, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी। साथ ही भाजपा ने क्या दिया, मोदी, नीरव मोदी, ललित मोदी और अंबानी की गोद में बैठा नरेंद्र मोदी।'

वह नहीं रुके, आगे विजय यादव ने कहा, 'मैं बता रहा हूं सिर्फ नरेंद्र मोदी ने किसी के लिए कुछ किया है तो उद्योगपतियों के लिए किया है, बाकि किसी गरीब के लिए मेरे दोस्तों कुछ नहीं किया है। इसलिए मेरे दोस्तों आगे चुनाव आने वाला है। अभी तो ली अंगड़ाई है, आगे बहुत लड़ाई है. इन भारतीय जनता पार्टी वालों को तो दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे दोस्तों, घबराने की जरूरत नहीं है।'

भाजपा पर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते हुए कहा, 'मैं बता रहा हूं कि आज इन्हें अपनी नानी याद आ गई हो गई है, मरी हुई नानी क्योंकि सपा-बसपा एक हो गए। आज सपा-बसपा को एक मंच पर देखकर सभी बेहोश हो गए। इसलिए हिम्मत हारने की जरूरत नहीं है।' इसके बाद उन्होंने नारा लगाते हुए कहा, 'जय भीम जय भारत। जय बहन मायावती और जय अखिलेश भैया। बाकी सबका निकल गया तेल, भैया अब चलेगा सपा-बसपा का खेल।'

इस बीच, मायावती ने अपने जन्मदिन पर एक सभा में लोगों से वोट देकर जन्मदिन का तोहफा देने को कहा। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा कार्यकर्ता सभी मतभेद भुलाकर आगामी लोकसभा चुनाव में दोनों पार्टियों के गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने का काम करें। सपा-बसपा गठबंधन की जीत ही उनके लिए जन्मदिन का तोहफा होगा।

वहीं, यूपी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डर से जन्मदिन मनाने के अंदाज में बदलाव किया है। उन्होंने कहा कि इस पहले के चुनावों में मायावती अपने जन्मदिन पर नोटों के लिए अपील करती थीं, लेकिन इस बार वोटों की अपील कर रही हैं।

बता दें कि हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव में एक साथ लड़ने का ऐलान किया। दोनों पार्टियां 38-38 सीटों पर उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ेंगी। हालांकि, पिछले चुनावों में सपा के साथ गठबंधन में रही कांग्रेस को इस नए गठबंधन में जगह नहीं दी गई। जिसके बाद गठबंधन ने उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया।

आईएएनएस