Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
हैदराबाद से एक सनसनीखेज वारदात
हैदराबाद से एक सनसनीखेज वारदात|Google
देश

नशीला पेय पिलाकर नाबालिग लड़की से 3 साल तक दुष्कर्म करते रहे रिश्तेदार 

हैदराबाद से एक सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है। एक नाबालिग लड़की जो 9वीं कक्षा की छात्रा थी उसके साथ अपने एक रिश्तेदार और कुछ युवाओं ने तीन साल तक बलात्कार किया।   

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

हैदराबाद: हैदराबाद से एक सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है। अपने रिश्तेदारों के साथ रह रही एक नाबालिग लड़की उसके रिश्तेदार और कुछ युवाओं द्वारा पिछले तीन सालों से अक्सर दुष्कर्म का शिकार होती रही। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पीड़िता के रिश्तेदारों द्वारा रविवार को पुलिस स्टेशन के बाहर धरना देने के बाद हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने मामले की जांच को सहायक पुलिस आयुक्त के. श्रीदेवी को सुपुर्द कर दिया। पीड़िता के रिश्तेदारों ने मामले में एक आरोपी को गवाह बनाने का आरोप लगाया है।

Also read: भाई बहन का रिश्ता शर्मसार, दो भाइयों ने 4 साल तक अपनी सगी बहन का बलात्कार किया 

पुलिस ने विरोध के बाद मामले के चौथे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि जब पीड़िता छात्रा 9वीं की छात्रा तभी से उसके रिश्तेदार उसके साथ अक्सर बलात्कार किया करते थे। उसे मारपीट कर चुप रहने की धमकी देते थे। पीड़िता, जो अब 16 साल की है और 12वीं कक्षा की छात्रा है, उसने आरोप लगाया कि उसके द्वारा पहले से ही नामजद किए गए चार आरोपियों के अलावा सात और लोग भी अपराध में शामिल हैं।

कुमार ने कहा, "लड़की ने कुछ और नाम भी दिए थे। उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कोई भी नहीं बच पाएगा।" 24 दिसंबर को पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि अपने ही रिश्तेदार द्वारा 2015 में वह दुष्कर्म का शिकार हुई और यह सिलिसला लगातार चलता रहा। उसके रिश्तेदार के दोस्त भी इस अपराध में शामिल हो गए।

Also read: पंचायत का फरमान 13 साल की दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जला दो 

पीड़िता का रिश्तेदार राजेश मुड्डा उर्फ राजू मुरली नगर में लड़की के परिवार के साथ रहता था। उसने नशीला पेय पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल फोन पर लड़की की नग्न तस्वीरें और वीडियो भी ले ली।

राजू जो बाद में दूसरे घर में रहने चला गया, उसने अपने दोस्तों को इस बारे में बताया और उनके साथ तस्वीरें और वीडियो भी साझा कीं। शुभम व्यास, अभिजीत और अन्य ने इसका इस्तेमाल लड़की को ब्लैकमेल करने और उसके साथ दुष्कर्म करने के लिए किया। इन लोगों ने लड़की का गर्भपात कराने के लिए उसे गोलियां भी दी।

--आईएएनएस