उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
अरविंद राजभर
अरविंद राजभर|Facebook
देश

बुलंदशहर की घटना बीजेपी, आरएसएस और बजरंगदल से प्रेरित, भाजपा हिंदू-मुस्लिम के दंगे की सरकार- राजभर

उत्तर प्रदेश के भाजपा सरकार में योगी आदित्य नाथ के मंत्री ओमप्रकाश राजभर के पुत्र अरविंद राजभर ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुरादाबाद । उत्तर प्रदेश के मुरादबाद पहुंचे मौजूदा भाजपा सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर के पुत्र अरविंद राजभर ने यहां शुक्रवार को भाजपा पर जमकर निशाना साधा। अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अरविंद राजभर ने भाजपा को हिंदू-मुस्लिम का दंगा कराने वाली सरकार बताया है।

अरविंद राजभर 2019 के लोकसभा के चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ यहां बैठक लेने पहुंचे थे।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर ने मीडिया से 5 राज्यों के चुनाव में भाजपा की हार को उन्हीं की गलतियों का नतीजा बताया और आगाह किया कि अब भी समय है गलतियां सुधारने का।

उन्होंने कहा, "यदि सुधार नहीं लाया गया तो उत्तर प्रदेश में 80 सीटें हैं, जिसमें दस सीटें लाना भी भाजपा के लिए भारी होगा। हम लोगों ने भाजपा को बार-बार आगाह किया था कि घमंड ठीक नहीं है। उनके इस गुरुर को 5 राज्यों की जनता ने तोड़ दिया है।"

उन्होंने कहा कि आज जनता में त्राहि-त्राहि मची है गरीब को रोटी नहीं मिल रही, नौजवान को रोजगार नहीं मिल रहा, महिलाओं की सुरक्षा नहीं हो पा रही, बच्चों को अच्छी शिक्षा नहीं मिल पा रही। ऐसी तमाम चीजों को लेकर एक असंतोष जनता में व्याप्त था जिसका परिणाम 5 राज्यों में देखने को मिला है।

उन्होंने कहा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा से अलग रहेगी और उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी।

राजभर ने यहां भाजपा पर तीखा हमला करते हुए कहा, "मैं बचपन से यह जानने की कोशिश कर रहा हूं कि जब-जब भाजपा (BJP) की सरकार आती है तब-तब हिंदू-मुस्लिम के दंगे कराए जाने का प्रयास होता है। 2017 से अब तक 109 दंगे भाजपा सरकार में हो चुके हैं।"

उन्होंने बुलंदशहर की घटना को भी भाजपा (BJP)और आरएसएस(RSS), बजरंगदल की ही देन बताया।

बातचीत में उन्होंने एक बार फिर भाजपा (BJP) पर हमला बोलते हुए कहा कि अब तक सभी स्तर से भाजपा की सरकार फेल साबित हुई है। सभी को चुनाव के समय लालीपॉप दिया गया था, बड़े-बड़े वादे किए गए, सभी झूठे साबित हुए। लेकिन आज हर कोई जागरूक हो चुका है।

राजभर ने कहा, "हम लोग जमीन से जुड़े लोग हैं, इसलिए हर तबका हमसे जुड़ने के लिए तैयार हो रहा है।"

उन्होंने भाजपा को आगाह करते हुए कहा है कि यदि 2019 में ओम प्रकाश राजभर की बातें स्वीकार नहीं की गई तो आने वाले समय में जनता जिधर कहेगी हमारा रास्ता उधर होगा।

--आईएएनएस