उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
दिल्ली का सिग्नेचर ब्रिज
दिल्ली का सिग्नेचर ब्रिज|INAS
देश

दिल्ली का सिग्नेचर ब्रिज बना एक और हादसे का गवाह ,2 दिन में 3 मौत

हादसे की ब्रिज बानी, दिल्ली का सिग्नेचर ब्रिज। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

नई दिल्ली | राजधानी दिल्ली के नवनिर्मित सिग्नेचर ब्रिज पर हादसे रुकने का नाम ही नहीं ले रहे है। सिग्नेचर ब्रिज पर हुए एक हादसे में दो मेडिकल छात्रों की मौत के एक दिन बाद शानिवार को बाइक फिसलने और डिवाइडर से टकराने से एक और व्यक्ति की मौत हो गई। दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी दी। मृतक की पहचान शंकर (24) के रूप में की गई है, जो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया की बाइक के फिसलने से यह हादसा हुआ, जिसमें बाइक चालक की मौत हो गई और एक घायल। दरअसल, दिल्ली के नांगलोई की ओर से दो भाई बाइक से नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली की ओर आ रहे थे, तभी ब्रिज पर उनकी बाइक फिसल गई और यह हादसा हो गया। यह जानकारी पुलिस ने दी।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ए. के. ठाकुर ने कहा, "शंकर अपने चचेरे भाई दीपक (17) के साथ मोटरसाइकिल पर था। वे नांगलोई से पूर्वोत्तर दिल्ली की ओर जा रहे थे।" उन्होंने बताया कि दोनों ने हेलमेट पहने हुए थे। डीसीपी ने कहा, "बाइक फिसल गई जिसके बाद शंकर का हेलमेट गिर गया और उसका सिर डिवाइडर से जा टकराया।" दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां शंकर को मृत घोषित कर दिया। वहीं दीपक के घुटनों में चोट आई है। बता दें कि शंकर सेल्समैन का काम करता था और उसकी अभी शादी भी नहीं हुई थी।

आपको बता दें कि, बीते शुक्रवार को दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर एक बड़ा हादसा हुआ था। यहां तेज रफ़्तार से बाइक चला रहे दो लड़के की मौत हो गई थी। दरअसल बाइक के डिवाइडर से टकराने और यमुना नदी में गिरने से बाइक सवार दो छात्रों की मौत हो गई थी। दिल्ली पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा बाइक के स्ट्रीके लाइट के पोल में पैर फंसने से बाइक उछल पड़ी और लड़के पुल के नीचे जा गिरे, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई थी।