उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
 लालू प्रसाद यादव और प्रताप यादव
लालू प्रसाद यादव और प्रताप यादव|IANS
देश

लालू के बेटे तेज प्रताप का छलका दर्द, ट्विटर पर दोहे में कही अपने दिल की बात 

तेजप्रताप ने इसी महीने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के लिए पटना के ‘फैमिली कोर्ट’ में याचिका दायर की है, जिसमें उन्होंने तलाक लेने के पीछे की कई वजह बताई है।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या ने तलाक लेने का फैसला किया है। जिसके लिए उन्होंने कोर्ट में अर्जी भी लगा दी है। कोर्ट ने दोनों को आपस में सुलह करने का समय भी दिया है। परिवार वाले भी तेज को मानाने में जुटे है। इसी बीच तेज प्रताप ने ट्वीट कर इशारों ही इशारों में बता दिया कि वे अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ तलाक के फैसले से पीछे नहीं हटने वाले। तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर रहीम दास के दोहे की एक पंक्ति लिखी, "टूटे से फिर ना जुटे, जुटे गांठ परि जाए।"

इस दोहे से साफ होता नज़र आ रहा है की तेज प्रताप अब अपने फैसले से पीछे हटने वालों म से नहीं हैं। उनके इस ट्वीट को उनके तलाक के फैसले से जोड़कर देखा जा रहा है। कुछ समय पहले तेज प्रताप ने कहा था कि 'मेरी और ऐश्वर्या की शादी बेमेल रिश्ता है। हमारे बीच कभी कुछ ठीक नहीं रहा। मैंने पहले भी घर वालों को कहा था , लेकिन मेरी बात किसी ने नहीं सुनी”।

क्यों ले रहे हैं तलाक

तेज प्रताप का कहना है कि वह कृष्ण हैं, लेकिन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राधा नहीं हैं। घुट-घुट कर जीने से कोई फायदा है नहीं, कोर्ट ही निर्णय करेगी की घुट-घुट कर जीना बेहतर है या तलाक ले लेना।

उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप ने इसी महीने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के लिए पटना के 'फैमिली कोर्ट' में याचिका दायर की है, जिसमें उन्होंने तलाक लेने के पीछे की कई वजह बताई है। उनकी इस अर्जी पर 29 नवंबर को सुनवाई होनी है। उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व तेज प्रताप की मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने उम्मीद जताते हुए कहा था कि तेज प्रताप जल्द ही पटना लौट आएंगे। अदालत में तलाक की अर्जी देने के बाद तेज प्रताप पटना से बाहर ही हैं।