उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
हेड कांस्टेबल
हेड कांस्टेबल|IANS
देश

बलात्कारी हेड कांस्टेबल ने पिया जहर 

उत्तर प्रदेश के बांदा में नाबालिग लड़की के साथ कथित छेड़खानी के आरोप में हिरासत में लिए गए गाजीपुर जिले की पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल ने बुधवार दोपहर जहर पी लिया।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में नाबालिग लड़की के साथ कथित छेड़खानी के आरोप में हिरासत में लिए गए गाजीपुर जिले की पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल ने बुधवार दोपहर जहर पी लिया। पुलिस ने गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया।

आईएएनएस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, बांदा शहर कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने गुरुवार को बताया कि 2015 तक बांदा कोतवाली में तैनात रहा हेड कांस्टेबल जगदीश सिंह यादव (45) इस समय गाजीपुर जिले की पुलिस लाइन में इसी पद पर तैनात है।

उन्होंने कहा, "बांदा में तैनाती के दौरान शहर में किराए पर रह रही एक महिला से उसके संबंध हो गए, महिला उसके तैनाती स्थान में भी बतौर दूसरी पत्नी रहती रही है। पिछले चार अक्टूबर को वह बांदा आया और महिला व उसकी 16 साल की बेटी के साथ शहर के एक होटल में रुका। महिला ने कोतवाली में नौ अक्टूबर को हेड कांस्टेबल के खिलाफ होटल में अपनी बेटी के साथ छेड़खानी व अश्लील हरकत करने का मुकदमा दर्ज कराया गया है ।"

उन्होंने बताया, "बुधवार को महिला व हेड कांस्टेबल इसी मुकदमे में सुलह-समझौता के लिए कोतवाली आए और यहां सुलझने के बजाए दोनों आपस में उलझ गए, जिसके चलते हेड कांस्टेबल को हिरासत में लेना पड़ा। इसी बीच उसने अपने साथ लाए हेयर डाई पी ली, इसके बाद पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिले के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है।"

आपको बता दें कि , हेड कांस्टेबल का इलाज कर रहे चिकित्सक अभिनव ने बताया कि उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। उधर, अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हेड कांस्टेबल की हालत अभी नाजुक बनी हुई है और छेड़खानी व पॉक्सो एक्ट के मुकदमे के अलावा जहर पीने के मामले की भी जांच की जा रही है।