उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
मेरठ में 2 भाइयों ने किया बहन का बलात्कार 
मेरठ में 2 भाइयों ने किया बहन का बलात्कार |Source- YouTube
देश

भाई बहन का रिश्ता शर्मसार, दो भाइयों ने 4 साल तक अपनी सगी बहन का बलात्कार किया 

यह घटना युपी के मेरठ कि है, जहां दो सगे भाइयों ने अपनी 15 साल की बहन का 4 सालों तक रेप किया, यह घटना न सिर्फ रेप की है यह घटना भाई-बहन के पवित्र रिस्तें को भी कठघरे में लाकर खड़ा करती है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में भाई बहन के पवित्र रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यह घटना न सिर्फ बलात्कार की अमूमन घटना है बल्कि यह भाई बहन के पवित्र बंधन को तार-तार करती है। क्या होगा जब बहन कि रक्षा में उठने वाला हाथ उस बहन को बेआबरू करे ? दरअसल मेरठ में रहने वाली १५ साल की बच्ची से उसके दो सगे भाइयों ने कथित रूप से सालों तक बलात्कार किया। बताया जा रहा है कि 15 साल की उस लड़की से उसके दो सगे भाई पिछले चार सालों से बलात्कार करते आ रहे हैं।

मेरठ के जिला पुलिस अधीक्षक (शहर) रणविजय सिंह ने इस मामले कि जानकारी देते हुए कहा कि, पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस इस घटना की जांच करेगी , हमने पीड़िता के दोनों आरोपी भाइयों के खिलाफ पीड़िता के बयान अनुसार एफआईआर दर्ज कर लिया है, शुरुवाती पूछताछ के दौरान ही दोनों भाइयों ने अपना गुनाह को कुबूल कर लिया है। पीड़िता के दोनों सगे भाई धर्मेश और प्रशांत पिछले चार सालों से उसके साथ बलात्कार करते आ रहे हैं। जब भी पीड़िता ने विरोध किया तो माँ को जान से मारने की धमकी देते थे और बहन के साथ मार-पीट करते।

बातचीत के दौरान पीड़िता ने मीडिया को बताया कि "मेरे पिताजी को दिल की बीमारी थी, और पिछले साल उनकी मौत हो गई। घर पर माँ और दो भाई थे। पिताजी के मौत के बाद माँ भी बीमार रहने लगी, उसी दौरान मेरे भाइयों ने मेरा बलात्कार किया , जब भी माँ या मैंने विरोध करने कि कोशिश की, भाई मेरे साथ मार-पीट करते और माँ को जान से मारने की धमकी देते", मानसिक और शाररिक रूप से पीड़ित होने के बाद मैं मेरठ की सामाजिक संस्था सर्वोदय के एक बड़े अधिकारी से मिली। संस्था जाने के बाद मुझे हिम्मत मिली और आज मैंने पुलिस को इस घटना के बारे में बताया।