Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
 GOBUZZINGA MOMO FESTIVAL
GOBUZZINGA MOMO FESTIVAL|Source -food
देश

नई तैयारी के साथ वापस लौटा “मोमो फेस्टिवल”

देश की राजधानी दिल्ली में मोमो प्रेमियों के लिए 6 से 7 अक्टूबर को “गोबजिंगा मोमो फेस्टिवल” का शुभआरंभ एक भर फिर से होने जा रहा है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में मोमो प्रेमियों के लिए 6 से 7 अक्टूबर को गोबजिंगा मोमो फेस्टिवल का शुभआरंभ एक भर फिर से होने जा रहा है। शनिवार से शुरू हो रहे दो दिवसीय कार्निवल में मोमो प्रेमियों को देश भर से 300 प्रकार के मोमोज का जायका लेने का मौका मिलेगा।

'गोबजिंगा मोमो फेस्टिवल बाई मैगी हॉट एंड स्वीट सॉस' के इस संस्करण में थाई से लेकर प्रॉन मोमोज, चॉकलेट से लेकर अफगानी मोमोज, या पिज्जा मोमोज से लेकर वोदका मोमोज व विभिन्न प्रकार के मोमोज को चखने का मौका मिलेगा। लोग स्टीम मोमोज, तला हुआ, तंदूरी, ग्रेवी, शाकाहारी और नॉन-वेजिटेरियन मोमोज का जायका ले सकेंगे।

Also read: शरीर है तो जीवन है, अपने दिल को रखे मजबूत : वर्ल्ड हार्ट डे  

आईएएनएस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, 'गोबजिंगा मोमो फेस्टिवल' में शॉपिंग के लिए भी स्टॉल लगाए जाएगें, यहां जूते, बैग, स्टेशनरी, कपड़े, हस्तनिर्मित सजावटी चीजों के स्टॉल भी होंगे।

फेस्टिवल में कॉपी कैट्स, ट्रैफिक जैम और पराशरा जैसे बैंड द्वारा लाइव प्रस्तुति भी दी जाएगी। मुख्य आकर्षण स्टोरीटेलर (एक 16-पीस बैंड) द्वारा इस फूड फेस्टिवल में पहली बार प्रस्तुति देना होगा।

आपको बता दें 'गोबजिंगा मोमो फेस्टिवल' का यह राजधानी दिल्ली में चौथा आयोजन हैं , 'गोबजिंगा मोमो फेस्टिवल' देश के अलग अलग राज्यों में लोगो को आकर्षित अपने अनोखे स्वाद का आनंद देता आया है।