Corona Case in Banda UP
Corona Case in Banda UP|Google Image 
देश

बाँदा में मिला तीसरा कोरोना संक्रमित

बाँदा में कोरोना संक्रमण अब गहराता हुआ नजर आ रहा है

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

बाँदा में इससे पहले अनवर अली नाम का जमाती कोरोना संक्रमित पाया गया था उसने, वह निजामुद्दीन मरकज़ में शामिल होने दिल्ली गया था।

मिला तीसरा जामाती :

कोरोना संक्रमित 17 वर्षीय शाकिब अंसारी
कोरोना संक्रमित 17 वर्षीय शाकिब अंसारी uday bulletin

बाँदा में बीते दिन तीसरे कोरोना संक्रमित जामाती की रैपिड टेस्ट किट में जांच पॉजिटिव पायी गयी है, इस प्रकार से बाँदा में इस वक्त तक कुल मिलाकर तीन कोरोना संक्रमित मरीज हो गए हैं लेकिन राजकीय मेडिकल द्वारा अभी तक केवल दो व्यक्तियों की ही जानकारी साझा की गई है जबकि वर्तमान में दो कोरोना संक्रमित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है जिनका इलाज चल रहा है।

तीसरा जामाती उरई से :

बीते दिन बाँदा के राजकीय मेडिकल कालेज में पाया गया कोरोना संक्रमित 17 वर्षीय युवा शाकिब अंसारी पुत्र अंसार अंसारी मूल रूप से आजाद नगर उरई जालौन का निवासी है सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक कुछ दिन पहले ही जमात में गया हुआ था और उसके बाद वह तिंदवारी बबेरू क्षेत्र के गांव माटा आया हुआ था जहां पर वह खुद को पुलिस से बचाकर रह रहा था।

लेकिन सूचना मिलने पर प्रशासन ने उसे धर दबोचा और राजकीय मेडिकल कालेज में लाया गया जहां शाकिब का रैपिड टेस्टिंग किट के जरिये टेस्ट किया गया। जिस पर युवक संक्रमित पाया गया, हालांकि पुष्टि के लिए शाकिब का कोविड 19 सैम्पल लखनऊ भी भेजा गया है।

अनवर अली की रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आयी :

ज्ञात हो कि बाँदा के दूसरे जामाती कोरोना संक्रमित व्यक्ति अनवर अली की पहली जांच पॉजिटिव पाए जाने के बाद दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आयी थी, उसके बाद जब तीसरी बार जांच की गई तो अनवर पॉजीटिव पाया गया, और चौथी बार की रिपोर्ट में अनवर निगेटिव था लेकिन जब अनवर का पांचवा सैम्पल लखनऊ भेजा गया तो वह फिर से संक्रमित ही पाया गया, पूरा मेडिकल कालेज अनवर की रिपोर्ट को लेकर चिंता में है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com