चखना ना लाने पर शराबियों ने 14 साल के लड़के को उतारा मौत के घाट

दिल्ली में एक युवक की कुछ शराबियों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी। युवक द्वारा शराबियों को चखना लाने के लिए मना करने पर उसको मौत की नींद सुला दिया गया।
चखना ना लाने पर शराबियों ने 14 साल के लड़के को उतारा मौत के घाट
चखना ना लाना बना मौत की वजह Uday Bulletin

देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। साउथ ईस्ट दिल्ली के कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र के मदनपुर खादर इलाके में कुछ शराबियों ने 14 साल के लड़के की चाकू गोदकर हत्या कर दी। दरअसल शराब पी रहे कुछ लोगों ने मोहम्मद अलकश नाम के युवक को पास की दुकान से चखना लाने का हुक्म दिया मगर लड़के ने चखना लाने से इंकार कर दिया। युवक के इंकार करते ही शराब पी रहे लोगों ने उस पर लात घूसों की बारिश कर दी। फिर उन्होंने मोहम्मद अलकश पर चाक़ू से अनगिनत वार किये। जख्मी हालत में अलकश बड़ी मुश्किलें से घर पंहुचा परिजनों ने उसे अपोलो अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने किया एक आरोपी को गिरफ्तार:

साउथ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा ने वारदात पर जानकारी देते हुए बताया कि अपोलो अस्पताल से एक 14 साल के लड़के के मृत्यु की सुचना मिली है। पुलिस ने करवाई करते हुए एक चश्मदीद की मदद से शादाब नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और उससे बाकी आरोपिओ के बारे में पूछताछ जारी है।

8वीं का छात्र था मोहम्मद अलकश:

मोहम्मद अलकश अपने परिवार के साथ मदनपुर खादर इलाके में रहता था। उसके पिता बिरयानी बेच कर अपने परिवार का पेट पालते है और कोरोना वायरस की वजह से स्कूल बंद होने के कारन वह बिरयानी की दूकान में अपने पिता की मदद करता था। परिजनों ने शख्त से शख्त करवाई की मांग की है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com