Morena Child Kidnapping 
Morena Child Kidnapping |Google
म.प्र. बुलेटिन

बोर्ड परीक्षाओं से बचने के लिए 3 वर्षीय भाई का अपहरण कर खेत में फेंका।

बोर्ड परीक्षा के खौफ ने बनाया अपराधी।

Abhishek

Abhishek

मध्य प्रदेश में मुरेना जिला के तुदीला गांव में एक किशोर ने कक्षा 12वीं बोर्ड की होने वाली परीक्षा से बचने के लिए अपने चचेरे तीन वर्षीय भाई का अपहरण कर लिया और एक खेत में फेंक आया।

मुरेना पुलिस ने बताया कि आरोपी रनबीर जिसकी आयु लगभग 18 वर्ष है, उसने अपने चचेरे भाई का उस समय अपहरण कर लिया जब वह सो रहा था। इसके बाद आरोपी ने उसे एक रस्सी से बांध दिया और कुछ दूरी पर स्थित एक खेत में फेंक आया।

बच्चे की मां ने गौर किया कि उनका बेटा अपराह्न तीन बजे से गायब है। शिकायत करने पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी और जौरा पुलिस की एक टीम गांव पहुंच गई। मौके से हाथों से लिखा एक पत्र बरामद हुआ, जिसमें लिखा था कि रनबीर को किसी विशेष स्थान पर बच्चे की तलाश में भेजना जाना चाहिए।

मुरेना के पुलिस अधीक्षक असित यादव ने कहा कि संकेत मिल रहा था कि रनबीर को मंगलवार से शुरू हो रहीं उसकी बोर्ड परीक्षाओं में शामिल नहीं होना चाहिए।

सख्ती से पूछताछ करने पर रनबीर टूट गया और उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। वह पुलिस को वहां ले गया जहां उसने बच्चे को छोड़ा था। पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया और रनबीर पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया है।

यादव ने कहा, “रनबीर ने परीक्षाओं से बचने के लिए बच्चे का अपहरण करने और उसे रस्सी से बांधकर खेत में फेंकने की बात स्वीकार कर ली।”

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com