उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
SDM Anil Sapkale Arrested 
SDM Anil Sapkale Arrested |Social Media
म.प्र. बुलेटिन

एसडीएम सपकाले पर हुए हमले में हुआ खुलासा, साहब ने खुद कराया था हमला। 

आखिर एसडीएम ने खुद पर हमला क्यों कराया?

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

अब इसे सत्ता की जोड़तोड़ कहें या फिर कुछ और, एक ओर जहां पुलिस एक सामान्य आदमी के मर्डर के खुलासे में महीनों खा जाती है, वहीँ हाईप्रोफाइल मामले में पुलिस ने खुद एसडीएम सपकाले को ही दोषी बनाकर पेश कर दिया है, लोगों के अनुसार इससे राजनीति की बू आ रही है।

एसडीएम सपकाले को कोर्ट में किया गया पेश:

छतरपुर जिला पुलिस प्रशासन ने एसडीएम अनिल सपकाले को खुद के ऊपर प्लान करके हमला करने का खुलासा करके मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, जहां मजिस्ट्रेट ने अनिल सपकाले को ग्यारह फरवरी तक के लिए पुलिस रिमांड में सौंपने के आदेश जारी किए है।

भाजपा नेता संग मिल खुद कराया हमला:

अगर पुलिस की माने तो यह हमला अनिल सपकाले ने स्थानीय बीजेपी नेता जावेद अख्तर और कृष्णा विश्वविद्यालय के पुष्पेंद्र सिंह गौतम के साथ मिलकर कराया था। पुलिस ने बताया कि उक्त अधिकारी अपने ऊपर हमला कराकर कुछ बड़ा मामला प्लान कर रहे थे, इसके लिए आरोपी एसडीएम ने इतनी बड़ी साजिस रचीl इस हाईप्रोफाइल मामले की संगीनता को देखते हुए एडीएसपी जयराज कुबेर के अपनी टीम की मदद से इसका खुलासा मात्र 24 घंटे में ही कर दिया।पुलिस का मुख्य मकसद यह होगा कि वह आरोपियों से जाने की ये मामला आखिर क्या है।

पिछले दिनों हुआ था एसडीएम ऑफिस और कार पर हमला :

गौरतलब हो कि पिछले हफ्ते ही हथियारबंद हमलावरों ने छतरपुर एसडीएम ऑफिस पर भयानक गोलीबारी की थी जिसमे एसडीएम ऑफिस और कार पर तमामं गोलियो के निशान पाए गए थे, हालांकि पुलिस के खुलासे और लोगों की धारणाओं के बीच सही तालमेल अभी भी नहीं बैठ रहा। लोगों के अनुसार बड़ी राजनीतिक मंशा के तहत एसडीएम की कुर्बानी जानबूझकर दी जा रही है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।