भोपाल में पुलिस जवानों पर चाकू से हमला, मुख्यमंत्री ने दिया रासुका लगाने का आदेश 

भोपाल में भीड़ का हटाने गए पुलिस दल के जवानों पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया।
भोपाल में पुलिस जवानों पर चाकू से हमला, मुख्यमंत्री ने दिया रासुका लगाने का आदेश 
Attack on Police Team in BhopalSocial Media

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भीड़ का हटाने गए पुलिस दल के जवानों पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में दों जवानों को चोटें आई हैं। इस घटना को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गंभीरता से लिया है और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई करने की बात कही है।

राजधानी में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए टोटल लॉकडाउन है और सोमवार की देर रात को तलैया थाना क्षेत्र के इस्लामपुरा में सोमवार की रात को भीड़ जमा होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा, इस पर एक बदमाश ने अपने साथियों के साथ पुलिस जवानों पर हमला बोल दिया। इस हमले में दो पुलिस जवानों को चाकू लगे हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए।

attack on bhopal police team
attack on bhopal police teamSocial media

तलैया थाने के प्रभारी डी पी सिंह के अनुसार, “हमीदिया स्कूल के पीछे कुछ लोगों के जमा होने की बात सामने आई, पुलिस जवान जब उन्हें हटाने पहुंचे तेा उन पर चाकू से हमला कर दिया गया। इस हमले में दो जवान को चोट आई है। इस हमले में दो बदमाशोें शाहिद कबूतर, माजिद मामू और मोहसिन कचोड़ी के नाम सामने आ रहे है।

इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गंभीरता से लिया है । उन्होने कहा, दिन-रात एक कर जनता को इस महामारी से बचाने में लगे पुलिसकर्मियों पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा! ‘कबूतर हो या कचोड़ी’ किसी को बक्शा नहीं जाएगा!

उन्होनें आगे कहा, अराजकता फैलाने वाले गुंडे-बदमाशों को सबक सिखाना अतिआवश्यक है! इन गुंडों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों इंदौर में भी कोरोना वायरस के पीड़ितों का सर्वेक्षण करने गए सरकारी अमले पर असामाजिक तत्वों ने रानीपुरा के टाटपटटी बाखल इलाके मे हमला किया गया था। इस मामले में भी आरोपियों पर रासुका के तहत कार्रवाई की गई है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com