मध्यप्रदेश कांग्रेस ने छोड़ा तराना, कहा नया मुख्यमंत्री मिलने वाला है
नजरे गड़ाए रखिये, मध्यप्रदेश को जल्द ही नया मुख्यमंत्री मिलने वाला है।Uday Bulletin

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने छोड़ा तराना, कहा नया मुख्यमंत्री मिलने वाला है

नजरे गड़ाए रखिये, मध्यप्रदेश को जल्द ही नया मुख्यमंत्री मिलने वाला है।

एक जमाने मे देश की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस अपने जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने सरकार बनाई थी लेकिन भाजपा की जोड़तोड़ की नीति के आगे कांग्रेस ने घुटने टेक दिए और भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर सत्ता पर काबिज हो गए। हाल के ही दिनों में मध्यप्रदेश कांग्रेस ने शिवराज सरकार के नेताओं और सरकारी अधिकारियों पर रिश्वतख़ोरी के सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। अब मध्यप्रदेश कांग्रेस ने जल्द ही नया मुख्यमंत्री बनाये जाने का दावा किया है।

अब इसे कांग्रेस की विशेष दूरदर्शिता कहें या कुछ और लेकिन कांग्रेस (मध्यप्रदेश) के वेरिफाइड ट्विटर हैंडल द्वारा इस बाबत घोषणा की है कि "नजरे गड़ाए रखिये! मध्यप्रदेश को जल्द ही नया मुख्यमंत्री मिलने वाला है।

असली ट्वीट देखिए:

क्या है ट्वीट का आधार?

दरअसल कांग्रेस ने बीते वक्त में ही भाजपा के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ओएसडी पर सहारा समूह के द्वारा 10 करोड़ की रिश्वत आरोप लगाए थे। कांग्रेस ने सीधे सीधे तौर पर भाजपा पर आरोप लगाए थे कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ओएसडी नीरज वशिष्ठ ने सहारा समूह से 10 करोड़ की भारी भरकम रकम शिवराज के लिए वसूली है। हालांकि भाजपा लगातार इससे किनारा कर रही है। कांग्रेस को उम्मीद है इस दाग के चलते शिवराज सिंह को इस्तीफा देना पड़ सकता है।

लोगों ने कांग्रेस की दुखती रग पर हाथ रख दिया:

हालांकि कांग्रेस के इस ट्वीट पर लोगों ने अनायास ही मजे ले लिए लोगों ने मध्यप्रदेश कांग्रेस के पुराने ट्वीट को आधार बनाकर कांग्रेस से सवाल दागे। लोगों ने आरोप लगाए की कांग्रेस इस तरह के दावे वाले ट्वीट पहले भी कर चुकी है। इनकी प्रामाणिकता कितनी है ज्ञात नही।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com