Madhya Pradesh Lockdown Suggestion
Madhya Pradesh Lockdown Suggestion|Photo Credit (mp.gov.in)
म.प्र. बुलेटिन

मप्र की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने लॉकडाउन खोलने के लिए जनता से मांगे सुझाव

मप्र सरकार ने आम लोगों से लॉकडाउन पर मांगे सुझाव

Ayush

Ayush

मध्य प्रदेश की सरकार आम जन की सुझाव पर लॉक डाउन खोलने का फैसला करेगी, इस संबंध में मप्र सरकार ने आम लोगों से सुझाव मांगे हैं।

सरकार की तरफ से आधिकारिक तौर पर जारी बयान में कहा गया है कि प्रदेश में लॉकडाउन खोले जाने के संबंध में आमजन से सुझाव मांगे गए हैं। सुझाव https://mp.mygov.in पोर्टल पर दिए जा सकते हैं। इस पोर्टल पर उद्योग, कृषि, सार्वजनिक परिवहन, वित्तीय संस्थाएं, राष्ट्रीय उद्यान, खेल एवं मनोरंजन स्थल सहित अन्य क्षेत्र से संबंधित अपने महत्वपूर्ण विचार साझा कर सकते हैं।

सरकार द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि लॉकडाउन खोलने को लेकर आमजन 13 मई की शाम चार बजे तक अपने सुझाव दे सकते हैं, जिसमें उन्हें अपना नाम, मोबाइल नंबर, शहर, जिला एवं व्यवसाय अंकित करना होगा। सुझाव अधिकतम 200 शब्दों में दे सकते हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मध्यप्रदेश में अनिश्चितकाल तक आर्थिक गतिविधियों को नहीं रोका जा सकता। सोशल डिस्टेंसिंग के पालन के साथ ग्रीन जोन में सामान्य गतिविधियों, ऑरेंज जोन में कंटेनमेंट क्षेत्र बंद रखते हुए समय निर्धारित कर गतिविधियों की अनुमति दी जाएगी। रेड जोन में विशेष सावधानी बरतते हुए क्षेत्रवार चरणबद्घ रूप से गतिविधियों की अनुमति प्रदान की जाएगी। राज्य सरकार की ओर से भारत सरकार को आगामी 15 मई को इस संबंध में प्रस्ताव तैयार कर भेजा जाएगा।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com