सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके खुद दी जानकारी
shivraj singh chouhan corona positiveGoogle Image

सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके खुद दी जानकारी

मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया है कि उन्हें कोरोना वायरस संक्रमण हो गया है।

कोरोना संक्रमण की चपेट में कोई भी आ सकता है इसका ताज़ा उदहारण मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हैं (shivraj singh chouhan corona positive)। कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री का कोरोना टेस्ट कराया गया जिसमें उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान का ट्वीट:

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जरा सी लापरवाही कोरोना संक्रमण को आमंत्रित करती है। उन्होंने कहा कि मुझे कोरोना वायरस के लक्षण आ रहे थे और टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारनटीन में चले जाएं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा "मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूं, मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा"

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरी अनुपस्थिति में अब यह बैठक गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरी विकास एवं प्रशासन मंत्री, शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. पीआर चौधरी करेंगे। मैं स्वयं भी इलाज के दौरान प्रदेश में कोरोना वायरस नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा।

ज्ञात हो कि इससे पहले शिवराज सिंह सरकार के मंत्री अरविंद भदौरिया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उनका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com