उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Minor Girl Murdered in Jabalpur
Minor Girl Murdered in Jabalpur|Uday Bulletin
म.प्र. बुलेटिन

जबलपुर में छेड़छाड़ के आरोपी ने चाकू से वार कर नाबालिग लड़की की हत्या की

जेल से छूट कर आये सिरफिरे आशिक ने नाबालिक छात्रा की चाकू से गोदकर की हत्या ।

Abhishek

Abhishek

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में हैवानियत की हद को पार कर दिया। उसने नाबालिग पर चाकू से 20 से ज्यादा बार वार कर उसकी हत्या कर दी। साथ ही एक आंख को भी फोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, "गोहलपुर थाना क्षेत्र के कुदवारी में शिवकुमार चौधरी सोमवार दोपहर एक घर में घुसा और नाबालिग पर चाकू से एक के बाद एक 20 से ज्यादा वार किए। इससे नाबालिग की आंतें बाहर आ गइर्ं और एक आंखें भी फूट गईं। नाबालिग की चीख सुनकर भीड़ जमा हो गई। दरवाजे को धक्का देकर खोला, तो देखा की किशोरी खून से लथपथ है और उसी के पास बेहोशी जैसी हालत में शिवकुमार पड़ा हुआ है। किशोरी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, मगर उसकी मौत हो चुकी थी।"

शिव कुमार को विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया, वह बेहोश होने का नाटक कर रहा था। पुलिस अफसरों ने जब उसे डपटा तो वह तुरंत होश में आ गया। पुलिस का कहना है कि उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

गोहलपुर थाने के प्रभारी प्रवीण धुर्वे के अनुसार, " शिवकुमार को 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा से एकतरफा प्यार था और पूर्व में भी वह छात्रा से छेड़छाड़ कर चुका था और अभी हाल ही में जेल से जमानत पर बाहर आया था।"

सूत्रों का कहना है कि जेल में रहते हुए ही शिवकुमार ने छात्रा पर हमले की योजना बनाई थी। जमानत मिलते ही उसने ऑनलाइन चाकू मंगाया था। उसके बाद सोमवार को वह किशोरी के घर पहुंचा और अपनी योजना को अंजाम दिया। उस समय किशोरी अपने घर में अकेली थी।