उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Dalit man killed in sagar mp
Dalit man killed in sagar mp|Google
म.प्र. बुलेटिन

मप्र के सागर जिले में दलित को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया गया था इलाज के दौरान मौत।

आपसी विवाद के चलते 24 वर्षीय युवक को जिन्दा जला दिया था ।

Uday Bulletin

Uday Bulletin

मध्य प्रदेश के सागर जिले में आपसी विवाद के चलते मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाए गए धन प्रसाद अहिरवार की उपचार के दौरान गुरुवार को दिल्ली में मौत हो गई। धन प्रसाद की मौत पर मुख्यमंत्री ने शोक जताया है, वहीं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने शासन-प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि मोती नगर थाना क्षेत्र में बालाजी मंदिर के पास स्थित अयोध्या बस्ती प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने आवास में रहने वाले धन प्रसाद अहिरवार (24) पर आपसी विवाद के चलते कुछ लोगों ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी।

धन प्रसाद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे उपचार के लिए भोपाल और फिर दिल्ली भेजा गया। उसकी गुरुवार को उपचार के दौरान मौत हो गई।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने धनी प्रसाद के निधन पर शोक जताते हुए कहा, "सागर निवासी युवक धन प्रसाद अहिरवार की दिल्ली में इलाज के दौरान दुखद मृत्यु का समाचार प्राप्त हुआ, परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं।"

उन्होंने कहा कि 'दुख की इस घड़ी में परिवार के साथ सरकार खड़ी है। परिवार की हर संभव मदद के निर्देश।'

वहीं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने शासन और प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा, "आखिरकार मध्यप्रदेश में शासन-प्रशासन की लापरवाही ने सागर के दलित युवक धन प्रसाद अहिरवार की जान ले ली। समय रहते कमलनाथ सरकार अगर दलित युवक की सुध ले लेती तो आज उस युवक की जान बचाई जा सकती थी।"

धन प्रसाद को जिंदा जलाने के आरोप में चार युवकों को गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी एक समुदाय के बताए जाते हैं।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।