नारायण पटेल
नारायण पटेल|Google Image
म.प्र. बुलेटिन

मप्र उपचुनाव: बीजेपी के संभावित उम्मीदवार ने की कांग्रेस को वोट देने अपील की, अब टिकट कटने की नौबत आ गयी

मध्य प्रदेश में होने वाले उप चुनाव के पहले बवाल हो गया है, यहाँ की मांधाता विधानसभा सीट से बीजेपी के सम्भावित प्रत्याशी की ज़ुबान फिसल गयी और उसने कांग्रेस के लिए वोट मांग लिए।

Uday Bulletin

Uday Bulletin

मामला मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के मांधाता विधानसभा क्षेत्र का है जहाँ से बीजेपी के संभावित उम्मीदवार नारायण पटेल की जुबान फिसल गई और उन्होंने कांग्रेस के चुनाव चिह्न् पंजा के लिए वोट मांग लिया। यह बात अलग है कि बाद में उन्होंने माफी मांगते हुए कमल फूल को वोट देने की अपील की।

नारायण पटेल ने कांग्रेस छोड़कर विधानसभा की सदस्यता (विधायक) से इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थामा था। पटेल का मांधाता से भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ना तय है। पटेल जगह-जगह बैठकें और सभाएं कर वोट मांग रहे हैं। एक सभा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पटेल पंजा के लिए वोट मांगते दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पटेल कह रहे हैं, तीन तारीख को आप जैसे ही किसी स्कूल या भवन में मतदान करने जाएं तो उसमें पंजा दिखना चाहिए, कांग्रेस के साथ में आएंगे। इसी बीच मंच पर बैठा एक साथी उनकी भूल सुधारता है, तब पटेल कहते हैं, पंजा नहीं, फूल दिखना चाहिए। माफी चाहता हूं। फूल दिखना चाहिए। पंजा नहीं दिखना चाहिए।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और कांग्रेस इस पर चुटकी भी ले रही है। वहीं भाजपा का कोई नेता इस बारे में बात करने को तैयार नहीं है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com