पिता ने बेटी के साथ लूडो खेलने में की चीटिंग, बेटी ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

परिवार नोक झोंक के साथ चलने वाली अमूर्त संस्था है जिसमें एक अदृश्य डोरी का संबंध होता है लेकिन भोपाल के एक वाकये ने लोगों को हिला कर रख दिया है।
पिता ने बेटी के साथ लूडो खेलने में की चीटिंग, बेटी ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा
Ludo Cheating Case Bhopal Google Image

दरअसल घर मे लूडो खेलने के विवाद ने इतना विशाल रूप ले लिया कि मामला फैमली कोर्ट तक पहुँच गया। मामले को लेकर देशभर में चर्चाएं हो रही हैं।

लूडो में चीटिंग, मामला अदालत में:

दरअसल मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से जुड़ा हुआ है जहां पर बीते शनिवार को 24 वर्षीय पुत्री और पिता के बीच लूडो गेम के दौरान चीटिंग को लेकर विवाद हो गया और बात बढ़कर अदालत तक पहुँच गयी। शुरुआत खेल के दौरान प्राप्त नंबरों के गिरने और गोटियों के चलने से शुरू हुई जिसपर 24 वर्षीय बेटी ने पिता पर गलत चाल करने का आरोप लगाया और निजी जीवन मे हुई घटनाओं को इसी खेल में हुई चीटिंग से जोड़कर बवाल खड़ा कर दिया। मामला इस कदर बिगड़ा की बेटी इस मामले को लेकर भोपाल के फैमली कोर्ट तक पहुँच गयी जहां पर इस मामले को लेकर दोनो पक्षों को बैठाकर काउंसलिंग की जा रही है।

बेटी ने कहा भरोसा तोड़ा:

इस मामले को लेकर जब बेटी अपने पिता के खिलाफ फैमली कोर्ट पहुंची (Bhopal Ludo Case) तो उसने अपने पिता पर विश्वास तोड़ने का आरोप लगाया। बेटी के अनुसार "वह अपने पिता के ऊपर आंख मूंदकर भरोसा करती आई है लेकिन पिता ने एक अदने से खेल को लेकर उसके साथ धोखाधड़ी की जिस वजह से उसे लगता है कि उसके पिता उसके साथ हमेशा से धोखाधड़ी करते आये है तथा भविष्य में भी उसके साथ धोखा हो सकता है" इस मामले पर काउंसलिंग के दौरान काउंसलर ने चार काउंसलिंग सेसन चलाये और बेटी को उसके पिता पर भरोसा कायम रखने की बात कही।

सोशल मीडिया में छा रहा मुद्दा:

मामले को लेकर सोशल मीडिया में मीम्स बनाये जा रहे है कि अगर बेटी ही पिता पर अविश्वास करना शुरू कर दे तो फिर विश्वास की परंपरा ही खत्म हो जाएगी। वहीँ कुछ लोग पिता बेटी के इस मामले को लेकर कोर्ट में जाने पर ही नाखुश हुए। लोगों का आरोप है कि टैक्स पेयर्स का पैसा इस तरह के वाहियात मामलों में खर्च किया जा रहा है। कुछ मामले बेहद घरेलू होते है इन्हें घर पर ही निबटाना चाहिए।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com