उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Amit Shah
Amit Shah|Image source:  Amar Ujala
म.प्र. बुलेटिन

अमित शाह आयेंगे मध्य प्रदेश दौरे पर  

पहला दौरा इंदौर में होगा  

Sneha Sinha

Sneha Sinha

भोपाल: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी हैं। आये दिन बीजेपी के राजनेता देश के विभिन्न राज्यों में दौरे पर जा रहे है और भावी चुनाव में अपनी पकड़ मजबूत करने में हर पार्टी जुडी है। इसी क्रम में बीजेपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इस माह मध्य प्रदेश के चार दौरे करने वाले हैं। मध्य प्रदेश में पहला दौरा 6 अक्टूबर से शुरू होगा। यह दौरा छह अक्टूबर को इंदौर में होगा।

मीडिया को बीजेपी पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, अमित शाह छह अक्टूबर को इंदौर आ रहे हैं और दूसरे दौरे पर वह 14 अक्टूबर को निकलेंगे। इस प्रवास के दौरान वे पार्टी के महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत करेंगे। इसके साथ ही पार्टी का चुनाव अभियान भी शुरू हो जाएगा।

आईएएनएस को बताया गया है कि महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल इंदौर के राजवाड़ा से करेंगे। शाह इंदौर व उज्जैन में छह अक्टूबर को कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। उसके बाद वह नौ अक्टूबर को ग्वालियर-चंबल, 14 अक्टूबर को सागर, भोपाल, होशंगाबाद एवं 15 अक्टूबर को रीवा, शहडोल में कार्यकर्ता सम्मेलनों में शामिल होंगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ग्वालियर में चल रहे जन आंदोलन का अमित शाह के आने से समाधान निकलने की खासा संभावना बनी है क्योंकि अभी हमारे देश में बीजेपी की सरकार है। अगर इस मुद्दे का कोई उपाय निकलकर आता है तो मध्य प्रदेश में आने वाले चुनाव में बीजेपी पार्टी अपनी तख़्त फिर से मजबूत कर लेगी

भाजपा ने इस महाजनसंपर्क अभियान के जरिए प्रदेश के सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों में जनता से संपर्क करने की योजना बनाई है। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता प्रत्येक घर तक पहुंचेंगे और लोगों की मुसीबतों को पता करके उसका निवारण करने का प्रयास करेंगे