बारात वाहन के कुँए में गिरने से 6 लोगों की मौत

बारात उप्र के महोबा जिले के स्वासा गांव से चलकर मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले जा रही थी, कुँए के समतल होने के कारण चालक ने इस कुँए को नजरअंदाज कर दिया, इस दुर्घटना में अब तक 6 लोगों की मौत हो गयी है
बारात वाहन के कुँए में गिरने से 6 लोगों की मौत
बारात वाहन के कुँए में गिरने से 6 लोगों की मौतuday Bulletin

बारात वाहन के साथ हुई दुर्घटना:

मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के थाना महाराजपुर के एक गांव दीवान के पुरवा से जुड़ा हुआ है जहां पर उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती जिले महोबा के गांव स्वासा से बारात की एक कार कुँए में अचानक गिर गयी। जिससे 6 लोगों की दुःखद मृत्यु हो गयी मामले पर महाराजपुर थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस वक्त यह कार घटनास्थल पर पहुँचकर एक किनारे खड़ी हो रही थी। उसी वक्त कार के बैक करते वक्त यह हादसा हुआ, घटना के वक्त कार में लगभग 9 लोग सवार थे। इस घटना में 6 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि मुस्तैदी के चलते तीन लोगों को बचा लिया गया है।

महोबा जिले की थी बारात:

घटनास्थल पर मौजूद रहने वाले लोगों ने बताया कि गांव दीवान के पुरवा में महोबा के स्वासा से एक बारात गुजर रही थी, जिसमें एक कार भी शामिल थी, जिसको सड़क के पास लाकर एक किनारे पार्क कराया जा रहा था, पीछे एक बिना घेराबंदी का कुआँ था जिसे कार चालक देख नही पाया और पूरी की पूरी कार कुँए में समा गई। मरने वालों में स्वासा निवासी राजू कुशवाहा उम्र लगभग 36 वर्ष, छत्रपाल सिंह 40 वर्ष, घनश्याम, रामरतन, कुलदीप और रामसहाय अहिवार का नाम है। ये सभी लोग महोबा जिले के गांव स्वासा के बाशिंदे बताये गए है।

पुलिस ने किया रेस्क्यू:

मामले की जानकारी मिलते ही महाराजपुर थाना प्रभारी जेड वाय खान ने मौके पर जाकर रेस्क्यू कराया, जिसके तहत 3 लोगों को बचा लिया गया और 6 मृतकों को निकालकर कानूनी कार्यवाही को अंजाम दिया गया। थाना प्रभारी ने शराब के नशे में गाड़ी चलाने की अफवाह पर कोई भी टिपण्णी नही की है, थाना प्रभारी के अनुसार मेडिकल जांच के बाद ही सारा सच सामने आएगा।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com