Corona in Indore
Corona in Indore|Google
म.प्र. बुलेटिन

मप्र के इंदौर में 5 नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

Uday Bulletin

Uday Bulletin

इंदौर में पांच लोगों के नमूनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस तरह राज्य में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है।

इंदौर के जिलाधिकारी लोकेश जाटव ने बुधवार को बताया है कि, बीते दिनों जिन लोगों के नमूने जांच के लिए भेजे गए थे। उनमें से पांच लोगों के नमूनों की रिपोर्ट पजिटिव आई है, इनमें चार मरीज इंदौर और एक उज्जैन का निवासी हैं। इन सभी मरीजों को चिकित्सकीय निगरानी में रखा गया है और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

जिलाधिकारी जाटव ने आम लोगों से अपील की है कि, सभी लोग लॉक डाउन का पालन करें, घरों से न निकलें जो लोग बेवजह घरों से निकल रहे है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है और आगे भी सख्त कदम उठाए जाएंगे।

सूत्रों का कहना है कि, जिन मरीजों के नमूनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनमें तीन लोग एक ही परिवार के हैं, जो पिछले दिनों ऋषिकेश घूमने गए थे। प्रशासन उन लोगों का ही पता लगा रहा है जो इन मरीजों के संपर्क में रहे।

इंदौर में कोरोनावायरस के पांच मरीजों की पुष्टि होने के बाद राज्य में कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है। जबलपुर में छह, इंदौर में पांच, भोपाल, ग्वालियर और शिवपुरी में एक-एक मरीज मिला है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com