उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
ऑपरेशन के बाद योगेश 
ऑपरेशन के बाद योगेश |Social Media
म.प्र. बुलेटिन

ये साहब अपनी मर्जी से आरी ब्लेड, लोहे के तार को नाश्ता समझ कर चट करते थे

आपने हॉलीवुड वाले ‘आयरन मैन’ को देखा होगा अब इंडिया वाले ‘आयरन मैन’ को देख लीजिये 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

छतरपुर मध्यप्रदेश के एक मामले ने सबको भौचक्का कर के रख दिया है। मामला यह है कि छतरपुर मध्यप्रदेश के ईसानगर क्षेत्र निवासी योगेश को अचानक पेट में असहनीय दर्द हुआ। जिस से परेशान होकर परिजन अस्पताल पहुंचे। डॉ ने मामूली पेटदर्द समझ कर साधारण दवाएं देना शुरू किया लेकिन जब दर्द अपनी चरम सीमा में पहुंच गया तो डॉ ने अल्ट्रासाउंड और एक्स-रे कराने की सलाह दी।

योगेश की एक्स-रे रिपोर्ट 
योगेश की एक्स-रे रिपोर्ट 
Uday Bulletin 

एक्स-रे देखकर सबके हाँथ पाव फूल गए

एक्स-रे की रिपोर्ट देखकर परिजन समेत डॉ सकते में आ गए। एक्स-रे में पेट के धातुओं के टुकड़े और अन्य चीजें दिखाई दी, और डॉक्टरों ने तुरंत ऑपरेशन की सलाह दी। छतरपुर के जाने माने सर्जन एम पी एन द्वारा इस कठिन सर्जरी को अंजाम दिया गया और पेट से आरी ब्लेड, सूजे (जूट के बोरे को सिलने वाली बड़ी सुई) ,लोहे का तार, फाउंटेन पेन,रबड़, सहित 23 आइटम बटोरे गए।

योगेश के पेट से निकले कील 
योगेश के पेट से निकले कील 
Uday Bulletin

योगेश ने पहले बताया था कि मैंने आरी ब्लेड खा ली है

डॉक्टर के पूंछने पर परिजनों ने बताया कि करीब एक बार पहले योगेश ने घर में यह बताया था कि मैंने आरी ब्लेड कहा ली है, लेकिन घर वालों ने इसे मजाक में टाल दिया था।

कहीं मानसिक बीमारी के चपेट में तो नहीं

सर्जन के अनुसार अभी मरीज की सेहत पर कड़ी नजर रखी जा रही है, और अगर सब कुछ ठीक ठाक रहा तो जल्द ही स्वस्थ्य हो जाएगा। डॉ एम पी एन खरे के अनुसार कोई व्यक्ति इस तरह की चीज़ों को तभी खा सकता है जब वह भारी नशे में हो या फिर किसी मानसिक बीमारी की गिरिफ्त में हो। यह मामला आस-पास के लोगों के लिए आश्चर्य का विषय बना हुआ है।