उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
आकाश विजयवर्गीय
आकाश विजयवर्गीय|Social Media
म.प्र. बुलेटिन

Video: बीजेपी MLA आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारियों के साथ मारपीट की

बीजेपी का बल्लामार विधायक 

Uday Bulletin

Uday Bulletin

मध्य प्रदेश के इंदौर में भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर 3 नंबर के विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा इंदौर नगर निगम अधिकारी को क्रिकेट बल्ले से पीटने का मामला सामने आया है। समाचार एजेंसी ANI ने आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम अधिकारी को पीटते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में आकाश निगम अधिकारी को पहले चेतावनी देते नज़र आ रहे हैं, जब निगम अधिकारी आकाश विजयवर्गीय की बात नहीं सुनते तो वह उन्हें क्रिकेट बल्ले से ही पीटने लगते हैं।

दरअसल, इंदौर नगर निगम ने शहर में 26 मकान चिन्हित किये थे जो जर्जर हो चुके थे, निगम उन अति खतरनाक मकानों को तोड़ने की कार्यवाई करने जा रहा था। जब निगम गंजी कंपाउंड स्थित एक जर्जर घर को तोड़ने पहुंची तो आकाश विजयवर्गीय ने उनके साथ बहस शुरू कर दी। विधायक ने निगम अधिकारीयों को धमकाते हुए 10 मिनट के अंदर उन्हें वहां से निकल जाने के लिए कहा। जब निगम अधिकारी नहीं निकले तो विधायक भड़क गए और उन्हें क्रिकेट बल्ले से पीटने लगे।

निगम अधिकारी जब गंजी कंपाउंड में पहुंच कर अपना काम करने लगे तो पहले वहां मौजूद लोगों ने नगर निगम का विरोध करना शुरू कर दिया । उसके कुछ समय बाद ही स्थानीय विधायक आकाश विजयवर्गीय को वहां बुला लिया गया। बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने वहां पहुंचते ही निगम की JCB मशीन की चाबी निकल ली।

आकाश ने निगम अधिकारीयों से 10 मिनट के अंदर वहां से निकल जाने को कहा, निगम अधिकारी ने विधायक को समझने की बहुत कोशिश की। इस दौरान काफी बहस भी हुआ, मामला बढ़कर विवाद बन गया। और विधायक गुस्से में आकर अपना आप खो बैठे। उन्होंने क्रिकेट बल्ला उठाया और निगम अधिकारीयों की पीटाई शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस भी वहां मौजूद थी और सारा तमासा देख रही थी।