उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा |Twitter
म.प्र. बुलेटिन

मोदी-मोदी का नारा लगाने वालों के साथ प्रियंका ने जो किया, वो दिग्विजय सिंह नहीं कर सके 

प्रियंका गांधी ने दिल जीत लिया। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा कल कांग्रेस उम्मीदवार पंकज संघवी के समर्थन में आयोजित रोड शो में शामिल होने के लिए इंदौर गईं थी। जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। उनके स्वागत के लिए 250 मंच बनाए गए थे। प्रियंका का रोड शो जहां-जहां से गुजरा, कार्यकर्ताओं और आमजनों ने उनपर फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया। लेकिन प्रियंका के रोड-शो खत्म होने के बाद वहां कुछ अलग नज़ारा दिखा। प्रियंका जब सड़क मार्ग से गुजर रही थीं तभी कुछ लोगों ने उन्हें देखकर मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। जिसके बाद प्रियंका अपनी कार से उतरकर मोदी भक्तों से मिलने जा पहुंचीं और उन्होंने उनसे हाथ मिलाया।

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने प्रियंका के इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि -

“इंदौर में कुछ लोगों ने प्रायोजित तरीक़े से मोदी-मोदी के नारे लगाए तो प्रियंका गांधी ने कार से उतर कर नारे लगाने वालों से हाथ मिलाया और कहा “आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह ‘आल दी बेस्ट”। इसे कहते हैं देश की मिट्टी, देश की जनता और देश के कण-कण से प्यार। काश...मोदी भी देश को समझ पाते। “
MP कांग्रेस

सोशल मीडिया में प्रियंका गांधी का यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसको देखकर लोग काफी शेयर कर रहे हैं। जिस वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोग प्रियंका की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग इसे कांग्रेस की चाल बता रहे हैं।

हाल ही में भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह की रैली में इसी तरह मोदी मोदी के नारे लगाए गए थे। जिससे दिग्विजय काफी नाराज हुए थे और उनकी शिकायत पुलिस से कर दी थी। पुलिस ने उनलोगों पर FIR दर्ज कर कार्यवाई भी की।

जिसपर पर दिग्विजय की बहुत आलोचना हुई थी। ऐसे में प्रियंका गांधी का ऐसा बर्ताव उन्हें कांग्रेस के अन्य नेताओं से बेहतर राजनीतिज्ञ बताता है।

आपको बता दें कि, इंदौर में अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होगा। मतगणना 23 मई को होगी।