Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
Crime
Crime|Google
म.प्र. बुलेटिन

अपने ही बेटे को मारने के लिए क्यों मजबूर हो गए बूढ़े माँ-बाप, कुल्हाड़ी से सर कलम कर दिया 

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।  

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

सागर: एक पिता ने मजबूर होकर अपने ही जवान बेटे की हत्या कर दी। सागर पुलिस महकमे में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक पिता ने अपने ही खून को मौत के घाट उतार दिया। पिता अपने बेटे की शराबखोरी से त्रस्त था।

दरअसल यह घटना मध्य प्रदेश के सागर जिले की है। जहां बेटे की शराब पीने की आदत और परिवार के सदस्यों को परेशान करने की हरकतों से एक पिता इतना आजिज आ गया कि उसने बेटे को कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने जांच में क्या पाया ?

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गोपालगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले संतोष गंगेले अपने बेटे अभय गंगेले, जो पुलिस आरक्षक (कांस्टेबल) के पद पर पदस्थ था, पिता उसकी आदतों से बहुत परेशान थे। अभय की शराब पीने की आदत और प्रताड़ित करने की हरकतों से हर कोई परेशान रहता था। बुधवार रात भी अभय ने शराब पीकर हंगामा किया। इससे पिता संतोष गंगेले आपा खो बैठे और उन्होंने कुल्हाड़ी से अभय पर हमला बोल दिया, जिससे अभय की मौत हो गई।

क्या है घटना ?

बताया गया है कि अभय की पदस्थापना छतरपुर जिले में थी, मगर इन दिनों वह निलंबित चल रहा था और ज्यादातर सागर में ही रहता था। वह आए दिन शराब पीकर परिवार के सभी सदस्यों को तरह-तरह से परेशान करता था। कई बार तो मारपीट तक कर देता था

गोपालगंज थाने के प्रभारी अभिषेक वर्मा ने बताया, "आरोपी संतोष गंगेले को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।"